3 साल बाद अपने लाखों फैंस से संवाद करेंगे लालू

3 साल बाद अपने लाखों फैंस से संवाद करेंगे लालू

3 साल बाद अपने लाखों फैंस से संवाद करेंगे लालू

3 साल बाद अपने लाखों फैंस से संवाद करेंगे लालू

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राजद के 25 वें स्थापना दिवस के पूर्व संधया पर आयोजित कार्यक्रम का सुभारम्भ किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि तीन साल बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष पहली बार जनता से संवाद करेंगे.

अखिलेश की नाक में दम करने पर तुले हैं Owaisi

राजद प्रदेश कार्यालय मे पूर्वाह्न11 बजे से 1 बजे के बीच स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया है।समारोह का उद्घाटन वर्चुअल रूप से राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद करेंगे। तीन वर्षों के इम्तेज़ार के बाद प्रदेश वासियों को लालू जी के विचार को सुनने और देखने का अवसर मिलेगा।

तेजस्वी ने कहा कहा कि लालू जी जन जन के नेता है।वे राज्य एवम देश वासियों के ह्रदय मे वास करते हैं।वे गरीब, पीड़ित और अभिवंचितों कि आवाज है। इन वर्गों के अधिकार के के लिये उनका जीवन समर्पित है।आप सभी लोग उनके विचारों को समझें और समाज के सभी वर्ग, तबके के उत्थान के लिये संघर्ष करें।

आपकी सरकार बनेगी सबको सम्मान और अधिकार मिलेगा। उन्हों कहा की राजद ए टू जेड की पार्टी है यहाँ सब को मान सम्मान मिलता है।उन्होंने राजद कार्यकर्ता एवम अधिकारियों से कहा कि वे पूरे मनोयोग से पार्टी को जन जन तक पहुचाने मे लगें।पार्टी को माजबूत करें।

कार्यकर्ता अपने कार्य छेत्र को बढ़ाएं।अपनी और पार्टी की पहचान को जनता के बीच स्थापित करें। समारोह की अध्यक्षता राजद प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह ने किया।समारोह को राजद के प्रधान माह5सचिव श्री आलोक मेहता, श्रीमती कांति सिंह,श्री बृषण पटेल, श्री तनवीर हसन, श्री श्याम रजक, श्री अनिल कुमार साधु,श्री कारी सोएब, श्रीमती उर्मिला ठाकुर, श्री मदन शर्मा, श्री निराला यादव, श्री भाई अरुण ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*