45 कार्टन शराब के साथ 3 तस्‍कर गिरफ्तार

गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के निकट से पुलिस ने पिकअप वैन पर लदा 45 कार्टन विदेशी शराब बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल देर रात पुलिस सेमरा गांव के निकट गश्त कर रही थी तभी संदेह के आधार पर एक पिकअप वैन को रोककर तलाशी ली गयी। इस दौरान पिकअप वैन में छुपाकर ले जाया जा रहा 45 कार्टन में रखा 2250 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब हरियाणा निर्मित है।


सूत्रों ने बताया कि मौके से तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान जिले के विसम्भरपुर थाना क्षेत्र के मतिहनिया सल्लेपुर गांव निवासी विश्राम गुप्ता ,रामपुर मुकूंद निवासी दर्शन साह और गोपालपुर थाना क्षेत्र के भुलौरा गांव निवासी राजू सिंह के रूप में की गयी है। उधर सारण जिले के जलालपुर इलाके से पुलिस ने शराब माफिया अभिमन्यु सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक हरकिशोर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बेलकुंडा गांव स्थित एक ठिकाने पर छापेमारी कर शराब माफिया अभिमन्यु सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार शराब माफिया अवैध शराब की तस्करी के कई मामलों में वांछित था और पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी।  श्री सिंह ने बताया कि जिले के जलालपुर, अमनौर एवं मढ़ौरा थाने में अभिमन्यु के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। गिरफ्तार माफिया से पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*