चार डांसरों से दुष्कर्म की कोशिश में उप प्रमुख समेत पांच गिरफ्तार

चार डांसरों से दुष्कर्म की कोशिश में उप प्रमुख समेत पांच गिरफ्तार

समारोह में डांस करने के लिए 4 डांसरों को बुक किया लेकिन सुसान जगह पर पिस्टल दिखा के दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में फतुहा के उप प्रमुख समेत चार लोग गिरफ्तार किये गये हैं.

चार डांसरों से दुष्कर्म की कोशिश में उप प्रमुख समेत पांच गिरफ्तार

गिरफ्तार होने वालों में फतुहा प्रखंड के उपप्रमुख रजनीश कुमार (38), अजीत कुमार(38), दीपक कुमार( 26) के अलावा सुभाष कुमार (34) एवं शाहजहांपुर थाना इन्द्रजीत कुमार(24) शामिल हैं.

भारत बंद के समर्थन में कूदे INC, TMC,RJD,TRS, Left

जन्मदिन के मौके पर नृत्य का कार्यक्रम का हवाला देकर बिहार व बंगाल की चार नर्तकियों को बुक करा कुछ युवक गौरीचक थाने के चकबिहारी गांव में सुनसान जगह पर एक टूटे मकान में ले गये. जहां उन्होंने शराब पी और डांसरों का नाचने के लिए कहा. लेकिन डांसरों ने सुनसान जगह पर नाचने से मना कर दिया. पुलिस की एफाईआर में बताया गया है कि युवकों ने पिस्टल के बल पर उन्हें डरा कर दुष्कर्म करने की कोशिश की.

लेकिन इसी बीच नर्तकियों ने किसी तरह पुलिस को फोन कर दिया. कुछ ही देर में वहां पुलिस पहुंच गयी. और फिर पांच लोगों को गिरफ्तार कर के ले गयी.


‌ बाद में तलाशी के दौरान पुलिस मौके से दो पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस के अलावे तीन खोखा के साथ साथ एक 750 एम एल का अंग्रेजी शराब का बोतल भी बरामद कर लिया। पुलिस चारों नर्तकी को थाना लेकर चली आयी। गौरीचक थानाध्यक्ष लालमुनि दुबे ने हिंदुस्तान अखबार को बताया कि उक्त मामले में पुलिस के बयान पर एक मामला दर्ज किया गया है। वहीं एक अन्य मामला नर्तकी के बयान पर दर्ज किया गया है।‌

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*