520 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो तस्‍कर गिरफ्तार

गोपालगंज ,जमुई और मधुबनी जिले से पुलिस ने 520 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गोपालगंज से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले में कोचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी गांव में की गई पुलिस छापेमारी में एक ट्रक से 420 कार्टन विदेशी शराब बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सहायक पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बताया कि आशंका के आधार पर एक ट्रक की रोककर तलाशी ली गई। इस क्रम में अंडे के कैरेट के बीच छुपाकर रखी गई 420 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। उन्होंने बताया कि हरियाणा निर्मित बरामद विदेशी शराब की कीमत करीब 25 लाख रुपये है। जमुई से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के सोनो थाना क्षेत्र के काली पहाड़ी के निकट से पुलिस ने आज सुबह 55 कार्टन विदेशी शराब बरामद की। सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर जा रहे हैं।

 

मधुबनी से मिली जानकारी के अनुसार जिले के बेनीपट्टी थाना के माधवपुर गांव से पुलिस ने कल देर रात पिकअप वैन पर लदी 45 कार्टन विदेशी शराब जब्त कर ली। पुलिस को देखते हीं पिकअप वैन चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पिकअप वैन की तलाशी के दौरान हरियाणा निर्मित 45 कार्टन में रखी गयी 1560 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*