एक तरफ कथित मिट्टी घोटाले में मुख्यसचिव ने लालू परिवार को क्लीन चिट दे दी है तो दूसरी तरफ  सुशील मोदी लालू प्रसाद यादव के परिवार पर आरोपों का हमला जारी रखते हुए कहा है कि तेज और तेजस्वी यादव हीरे की कम्पनी के मालिक हैं.
 
मोदी ने खुलासा करते हुए कहा कि लालू के परिवार ने मॉल और मिट्टी घोटाले से ही संपत्ति नहीं बनाई है, बल्कि हीरे की कंपनी के शेयर भी अपने नाम कर रखे हैं.
 
मोदी ने कहा कि डिलाइट मार्केटिंग, एके इंफोसिस्टम की तर्ज पर ही एक और कंपनी की जानकारी मिली है जिसकी करोड़ों की संपत्ति पर लालू परिवार ने कब्जा कर लिया है.
 
मोदी ने लालू से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर एबी एक्सपोर्ट ने अपने सारे शेयर सहित 115 करोड़ की जमीन और चार मंजिला मकान लालू परिवार को क्यों सौंप दिया? इसके अलावा प्रेमचंद गुप्ता, ओमप्रकाश कत्याल, अशोक कुमार बंधिया जैसे उद्योगपतियों ने क्यों कंपनियां लालू परिवार को सौंप दीं?
इससे पहले मोदी ने तेज प्रताप पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपनी जमीन की मिट्टी चिड़ियाखाने को 90 लाख में बेची थी. लेकिन मोदी के इस आरोप को मुख्यसचिव ने अपनी रिपोर्ट में बकवास करार देते हुए कहा है कि चिड़ियाखाने में मिट्टी 9 लाख रुपये की ही खरीदी गयी है और यह मिट्टी तेज प्रताप की जमीन की नहीं है. उन्होंने कहा कि मिट्टी कहां से आयी इसकी जांच की जा रही है.

By Editor