राजद का भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर हमलावर रुख जारी है. राजद सुप्रीमो लालू यादव और सुशील मोदी के बीच आरोप – प्रत्यरोप का दौर भी चरम पर है. इसी कड़ी में राजद ने आज सुशील मोदी के उस जवाब को ख़ारिज कर दिया, जिसमें राजद की ओर से सुमो के बेटे और भाई की 200 कम्पनियों पर एक ही पते से संचालित होने का आरोप लगाया था.

नौकरशाही डेस्क

राजद के वरिष्ठ प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि अगर वे सही हैं तो जाँच से क्यों भाग रहे हैं? उन्होंने कहा कि आखिर सुशील मोदी के चेहरे पर चिंता के भाव क्यों दिख रहे हैं. मनोज झा ने सूमो पर तंज करते हुए कहा कि उन्होंने तो अपने भाई को ही रिश्तेदार बता दिया. अगर वे इतने ही पाक साफ हैं तो जाँच से भाग क्यों रहे है. उन्होंने 24 घंटे में बहुत बड़ा खुलासा करने की भी बात कही.

वहीं, मोदी ने राजद के द्वारा लगाए गए आरोपों का प्रमाण माँगा है. मोदी ने कहा है कि मैंने  तो तमाम दस्तावेज दिए हैं. वे सिर्फ बयान दे रहे हैं. जिन कंपनियों से मेरा नाता जोड़ रहे हैं उसमें क्या मैं निदेशक हूं या उनका मालिक? क्या उन कंपनियों का शेयरडोल्डर हूं? उन कंपनियों से मेरा क्या संबंध? मैंने तो लालू प्रसाद के परिवार की तमाम कंपनियों के स्वामित्व का कागज पेश किया है. मोदी ने कहा है कि वे लालू प्रसाद के बंदरघुड़की से डरने वाले नहीं हैं. वे लालू प्रसाद का मुकाबला करना जानते हैं. बहुत दिनों के बाद तो लालू प्रसाद को उनसे पाला पड़ा है. वे मेरी बातों का सीधे जवाब देने की बजाए इधर-उधर की बात कर रहे हैं.

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने तेज प्रताप यादव पर 90 लाख की मिट्टी भराई में अनियमितता का आरोप लगाया था. हालांकि इस मामले में जांच रिपोर्ट के बाद मुख्यसचिव ने ऐलान किया था कि मिट्टी भराई में कोई गड़बड़ी नहीं हुई. मोदी के लगातार हमले के बाद राजद प्रवक्ता मनोज झा ने आरोप लगाया था कि सुशील मोदी के परिवार वालों के एक ही पते पर 200 कम्पनियां रजिस्टर्ड हैं.

By Editor