मस्जिद में पढ़ी नमाज, फिर गर्दन रेत कर कर ली खुदकुशी

मस्जिद में पढ़ी नमाज, फिर गर्दन रेत कर कर ली खुदकुशी

मस्जिद में पढ़ी नमाज, फिर गर्दन रेत कर कर ली खुदकुशी

नालंदा से महमूद आलम

यह दिल दहला देने वाली घटना नालंदा की इमादपुर मस्जिद की है जहां एक शख्स ने पहले फज्र की नमाज आदा की फिर चाकू से अपनी गर्दन रेत कर खुदकुशी कर ली.

इस घटना के बाद लोग 75 वर्षीय इस बुजुर्ग की खुदकुशी की चर्चा कर रहे हैं. बताया जाता है कि वह मानसिक रूप से बीमार था.,

इलाके में सनसनी फैल गयी है. परिजनों ने बताया कि वृद्ध ने आत्महत्या की है. पुलिस इस मामले की तफ़्तीश में जुटी है.

जिला मुख्यालय बिहारशरीफ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है, जहां बिहार थाना क्षेत्र के इमादपुर मस्जिद में एक शख्स ने चाकू से अपनी गर्दन काट कर आत्महत्या कर ली. प्रातः जब मजदूर काम करने गए तो मोतिउर रहमान को खून से लथपथ पाया. मौका- ए वारदात से एक चाकू बरामद किया गया है.उसके बाद तुरंत उन्हें बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलते ही बिहार थाना के सब इंस्पेक्टर खुर्शीद आलम सदर अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी.

मृतक के दामाद मोहम्मद अनीस का कहना है कि सुबह में वह घर से निकले थे नमाज के बाद उनका शव मस्जिद के निर्माणाधीन 2 तल्ले पर पाया गया है.

उन्होंने बताया कि ये पिछले दिनों कोलकता में काम करते थे, हाल के दिनों में बिहारशरीफ आए थे. मोहम्मद मोतिउर रहमान की उम्र 75 वर्ष बताई जा रही है.

फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है… बाइट:- खुर्शीद आलम, इंस्पेक्टर बिहार थाना नालंदा. बाइट:- मोहम्मद अनीस, मृतक का दामाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*