आदापुर में 30 बोतल नेपाली शराब के साथ एक गिरफ्तार

आदापुर में 30 बोतल नेपाली शराब के साथ एक गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण के आदापुर में पुलिस ने 30 बोतल नेपाली शराब के साथ शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर कुंवर यादव कलवारी मझरिया का रहनेवाला है।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर थाना क्षेत्र में थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर की पहचान कुंवर यादव साकिन कलवारी मझरिया थाना आदापुर जिला पूर्वी चंपारण का निवासी है। शराब तस्कर 30 बोतल नेपाली कस्तूरी शराब नेपाल से लेकर भारतीय सीमा क्षेत्र बिहार में आ गया था। आदापुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर शराब तस्कर के घर कलवारी मझरिया से ही गिरफ्तार किया है। शराबबंदी कानून का शराब तस्करों में थोड़ा सा भी भय नहीं है। धड़ल्ले से शराब तस्कर नेपाली कस्तूरी शराब नेपाल से लाकर इंडिया में बेच रहा है।

वही कुर्की जब्ती में एक अभियुक्त को थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त उमेश पासवान साकीन कलवारी मझरिया थाना आदापुर जिला पूर्वी चंपारण का रहने वाला है। न्यायालय में हाजिर नहीं होने के कारण माननीय न्यायालय ने कुर्की जब्ती का वारंट निकाल दिया है। जिसे माननीय न्यायालय का आदेश का पालन करते हुए आदापुर थाना पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों अभियुक्तों को आदापुर थाना पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
इसकी जानकारी आदापुर थाना अध्यक्ष महेंद्र कुमार ने दी है।

24 घंटे में ही खड़गे के खिलाफ क्यों शांत पड़ गई भक्त मंडली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*