अब सीधे बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे नीतीश, चौंके लोग

अब सीधे बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे नीतीश, चौंके लोग

अब तक हेलीकाप्टर से बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा ले रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सीधे लोगों के बीच पहुंच गए। जहां भी गए, भीड़ उमड़ पड़ी।

आज सारण को लोग अपने बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देख कर चौंक पड़े। मुख्यमंत्री को नजदीक से देखने, मोबाइल से फोटो खींचने और अपनी बात कहने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

अब तक मुखयमंत्री नीतीश कुमार बाढ़ प्रभावित इलाकों का हेलीकाप्टर से मुआयना कर रहे थे। मुआयना के बाद अधिकारियों को निर्देश दे रहे थे। आज वे राज्य के आला अधिकारियों के साथ सीधे बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच पहुंच गए। वे लोगों की परेशानी सुन रहे थे और वहीं अधिकारियों को निर्देश भी दे रहे थे।

सारण से पहले उन्होंने पटना और सारण को जोड़नेवाले जेपी सेतु से गंगा में बढ़ते जल स्तर का खुद जायजा लिया। यहां भी उन्होंने अधिकारियों को तैयारी का निर्देश दिया। मालूम हो कि गंगा का जल स्तर लगातार खतरे के निशान से ऊपर है। इसके अभी और भी बढ़ने की आशंका हैं क्योंकि ऊपरी क्षेत्रों में लगातार बारिश हो रही है।

इससे पहले कल मुख्यमंत्री ने पटना में गंगा घाटों का खुद मुआयना किया था। यहां भी उनके साथ अधिकारियों का पूरा दल साथ था। Bihar With Nitish ने कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वह तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे गंगा घाटों का मुआयना कर रहे थे। कहा था- तस्वीर हमें अपने सीएम पर गर्व का अहसास कराती है। माननीय सीएम @NitishKumar जब #गंगा के जलस्तर का निरीक्षण करने गांघी घाट, पटना पहुंचे तो रास्ता बाढ़ में डूब चुका था। पर, वहीं से लौटने की बजाय वे #बाढ़ के पानी में घुस कर घाट तक पहुंचे और एक-एक चीज का बारीकी से जायजा लिया।

ट्विटर का ब्लॉकतंत्र अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बना, ऑक्सीजन पर लोकतंत्र

इस बार जिस तरह हर नदियों का जल स्तर लगातार बढ़ रहा है, उससे राज्य में बाढ़ का खतरा बना हुआ है।

यूपी में डिजिटल सेंधमारी, बनाये 10 हजार फर्जी वोटर कार्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*