सीतामढ़ी में पिकअप- ऑटो की टक्कर में 5 की मौत,तीन की हालत नाजुक

सीतामढ़ी में पिकअप- ऑटो की टक्कर में 5 की मौत,तीन की हालत नाजुक

दीपक कुमार ठाकुर,ब्यूरो प्रमुख,(नौकरशाही डॉट कॉम)

सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर सड़क भीषण सड़क हादसा हुआ है.हादसे में ऑटो और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमें ऑटो में सवार पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है. वहीं घायल तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनको इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घटना एनएच 77 के हरिरामपुर के पास की है.

सीतामढ़ी-पिकअप और ऑटो की टक्कर में ऑटो के उड़े परखच्चे

घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. हादसा अभी- अभी का बताया जा रहा है. पिकअप ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है. हादसे में पिकअप के ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है.

फिलहाल प्रशासन मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य चला रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पिकअप और ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गई.

बता दें कि इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती किया गया हुई. वहीं इधर पांच लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी चल रही है. इलाके में अफरा- तफरी का माहौल कायम हो गया है. हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

जानकारी के मुताबिक अाज अहले सुबह सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाईवे पर एक विपरीत दिशा से तेजी से आ रही पिकअप वैन ने अॉटोरिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे अॉटोरिक्शा पलटकर दूर जा गिरा और उसपर सवार सभी लोग सड़क पर जहां-तहां गिर गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी यात्री उछलकर सड़क पर आ गिरे, जिसमें से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद चीख पुकार मच गई है।

हादसे की सूचना के बाद रुन्नीसैदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि हादसा का कारण भयंकर कुहासा है, जिसकी वजह से ऑटोरिक्शा चालक विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन को देख नहीं सका और दुर्घटना हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो पर सवार सभी लोग मुजफ्फरपुर के औराई के बसंतपुर गांव के रहने वाले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*