अल्पसंख्यक समाज की लड़की पर Acid Attack,छुट्टा घूम रहे अपराधी

अल्पसंख्यक समाज की लड़की पर Acid Attack,छुट्टा घूम रहे अपराधी

हाजीपुर के अल्पसंख्यक समुदाय की एक युवती पर एसिड अटैक हुआ है. युवती मौत से जूझ रही है और उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

हाजीपुर के अल्पसंख्यक समुदाय की एक युवती पर एसिड अटैक हुआ है. युवती मौत से जूझ रही है और उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

आरोप है कि कुछ मनचलों ने युवती के साथ छेड़खानी की थी और उस पर एसिड एटैक ( Acid Attack) किया था.

यह मामला देसरी थाना के चांदपुरा ओपी अंतर्गत रसूलपुर हबीब की है। युवती ने मनचलों पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर जला कर मारने का प्रयास का आरोप लगाया है।लड़की 75% जल चुकी है।

लड़की का इलाज हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा था जिसे बाद में पीएमसीएच भेज दिया गया।

पीड़ित युवती की मां का कहना है कि उस ने चांदपुरा ओपी पुलिस को 30 अक्टूबर को ही घटना की सूचना दी किन्तु अभी तक कारवाई शून्य है।मामला सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है और लोग युवती के लिए इंसाफ के लिए आवाज़ उठा रहे हैं

किरण यादव ने ट्विट किया है कि उन्होंने लड़की को पीएमसीएच में भर्ती कराया

खबरों में बताया गया है कि युवती के ऊफर एसिड अटैक करने वालों के खिलाफ कोई कार्वाई नहीं हुई है जबकि सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद तिरहुत क्षेत्र के आईजी गणेश कुमार ने कहा है कि इस मामले के आरोपियों के खिलाफ समुचित कार्रवाई करने का निर्देश वैशाली के एसपी को दिया गया है.

बिहार में बन रही तेजस्वी सरकार: सर्वे पर नहीं जनता की बोली पर करेंगे भरोसा ?

 इस मामले में सामाजिक कार्यकर्ता किरण योदव ने काफी पहल कदमी की. उन्होंने ट्विटर पर इस लड़की की अधजली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हाजीपुर के प्राइवेट अस्पतला से उन्होंने निकाल कर लड़की को पीएमसीएच में भर्ती कराया है ताकि बेहतर इलाज हो सके. किरण ने ट्विटर पर लिखा है कि मनचलों ने छेडखानी की और उसे जला डाला. किरण इस मामले में ट्विटर पर अभियान चलाने में जुटी हैं ताकि आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके और लड़की को इंसाफ मिल सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*