आदापुर में चाचा की हत्या में दो भतीजे गिरफ्तार, भेजे गए जेल

आदापुर में चाचा की हत्या में दो भतीजे गिरफ्तार, भेजे गए जेल

पूर्वी चंपारण के आदापुर में चाचा की हत्या के आरोपी दो सगे भतीजे गिरफ्तार कर लिये गए हैं। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर थाना क्षेत्र में हत्यारोपी को आदापुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पिछले दिनों दो पटीदारों में मारपीट हुई थी, जिसमें एक पटीदार पर दूसरे पटीदार की पीट-पीट कर हत्या कर देने का आरोप है। बुधन मियां के पुत्र तुषार मियां और अल्ताफ मियां साकिन सिरसिया कला, थाना आदापुर, जिला पूर्वी चंपारण पर आरोप है कि उन्होंने अपने ही खास चाचा मुस्ताक मियां को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

जब इस की सूचना आदापुर थाना पुलिस को मिली आदापुर थाना सिरसिया कला पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया था तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया था। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन अपने घर सिरसिया काला लाए तथा मुस्लिम रीति रिवाज के साथ दफन कर दिया। यह घटना पिछले दिनों की है। आदापुर थाना पुलिस हत्यारोपी दोनों सगे भतीजों पर प्राथमिकी दर्ज कर हत्यारोपी की गिरफ्तारी में जुट गई थी। रविवार की शाम को आदापुर थाना पुलिस ने नामजद दोनों भतीजों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद कानूनी कार्रवाई करते हुए जिला के न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इसकी जानकारी आदापुर थाना के मुंशी निर्भय कुमार ने दी है।

PK को जेपी आंदोलन के नेताओं ने दिया समाज वैज्ञानिक का दर्जा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*