Advantage Care ऐप से जुड़ें और डॉ. ए.ए. हई से सीधे लें मशविरा

Advantage Care ऐप से जुड़ें और डॉ. ए.ए. हई से सीधे लें मशविरा

एडवांटेज केयर आम लोगों के लिए एक बड़ा अवसर मुहैया करने जा रहा है। आप देश के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. ए.ए. हई से सीधे मशविरा ले सकते हैं।

एडवांटेज केयर हेल्थ ऐप पर प्रसिद्ध सर्जन और पारस एचएमआरआई में सर्जरी विभाग के निदेशक डॉ. ए.ए. हई रविवार चार जुलाई को लाइव रहेंगे। लाइव सेशन सुबह नौ से 10 बजे तक चलेगा। कोई भी व्यक्ति इस ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर के इस लाइव सत्र से जुड़ सकता है और स्वास्थ्य से जुड़ा सीधा सवाल कर सकता है। अपने मोबाईल के गुगल प्ले स्टोर पर जाकर इस लिंक https://play.google.com/store/apps/details?id=com.advantageCare के माध्यम से इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

पिछले दिनों डॉ. हई ने ही इस ऐप को आमलोगों के लिए लांच किया था। इस ऐप में कई फीचर हैं। ऐप के माध्यम से पटनावासी मुफ्त में एंबुलेंस सेवा पा सकते हैं। इसी तरह मुफ्त में ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर भी इस ऐप के माध्यम से लिया जा सकता है। हालांकि जरूरत समाप्त होने पर यह लौटाना होगा।

इसी तरह पटना, दरभंगा और रांची के निजी अस्पतालों में बेड की भी जानकारी इस ऐप से ली जा सकती है। घर में विभिन्न तरह के पैथोलॉजिक जांच और नर्सिंग सेवा भी इस ऐप के माध्यम से बुक कराया जा सकता है।

Advantage Care : स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती पर चर्चा 4 को

डॉ. ए.ए. हई देश के ख्यातिप्राप्त सर्जन हैं। जेनरल सर्जरी में 45 वर्षों का अनुभव है। उन्होंने 30 वर्ष से ज्यादा समय तक शिक्षण का कार्य भी किया। वे अवकाशप्राप्त प्रोफेसर हैं। उनके पढ़ाए मेडिकल छात्र खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं। उन्होंने 50 से शोधार्थियों को पीएचडी के लिए गाइड किया। वे ASI Text Book of Surgery के चीफ एडिटर हैं। ऐसे ख्यातिप्राप्त चिकित्सक और सर्जन से सीधे सलाह लेने का अवसर एडवांटेज केयर ने लोगों को दिया है। कोई भी व्यक्ति एप के जरिये सीधे जुड़ सकता है।

एडवांटेज केयर डायलॉग सीरीज में 13 को चर्चा करेंगे इरफान, ईशान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*