एडवांटेज कॉन्क्लेव:बिहार के सुनहरे भविष्य की संभावनाओं पर आइडिया पेश करेंगे देश के 20 दिग्गज

 एक मई को बिहार की राजधानी पटना देश के 20 दिग्गजों को अनोखे विचारों को सुनेगा. आज की आधारशिला पर सफलता के सूत्र की तलाश के लिए एडवांटेज ग्रूप आगामी 25 सालों में बिहार को बुलंदियों तक पहुंचने के एजेंडे को सामने लाने के लिए यह आयोजन कर रहा है.
एडवांटेज ग्रूप के फाउंडर खुर्शीद अहमद  ने देश के 20 दिग्गजों को एक मंच पर लाने का जोखिम उठाने के बारे में बताया कि बिहार के पोटेंशियल को दिशा देने का यह शुरुआती प्रयास है.
इससे पहले 2016 में एडवां टेज कॉन्क्लेव 3.0- उम्मीद की उड़ान’ का सफल आयोजन करके खुर्शीद पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं.#dvantage Conclave पटना के मौर्या होटल में 1 मई को होने जा रहा है. इस बड़े आयोजन में विभिन्न क्षेत्रों से कई दिग्गज शिरकत करने वाले हैं. इस कार्यक्रम में बिहार के वर्तमान और भविष्य पर चर्चा होगी.
 
हर क्षेत्र के दिग्गज
 
एडवांटेज कॉन्क्लेव-2018 में 5  सेशन होंगे. साथ ही 7 थॉट प्रोवोकिंग टॉक्स भी होंगे. इस पूरे कार्यक्रम में 20 प्रभावशाली लीडर शिरकत करेंगे. जो बिहार के वर्तमान और भविष्य पर अपनी बातें रखेंगे. 5 राउंड के हरेक सेशन में बड़ी-बड़ी हस्तियां बिहार पर चर्चा करेंगी. कार्यक्रम के पहले सेशन में डॉ ए ए हई (डायरेक्टर-पारस हॉस्पिटल), पारस हेल्थ केयर ग्रुप के एमडी डॉ हरमिंदर नागर, सुपर 30 के फाउंडर आनंद कुमार, और बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गुजारिश जैसे फिल्मों में लिरिक्स लिख चुके एम तुराज अपनी बातें रखेंगे.  PRCAI के प्रेसिडेंट नितिन मंत्री, बिजनेस वर्ल्ड और एक्सचेंज 4 मीडिया के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ अनुराग बत्रा, सोशल एक्टिविस्ट डॉ रंजना सिंह, LXL आइडियाज के एमडी सैयद सुल्तान अहमद रहेंगे. वहीं तीसरे सेशन में कोका कोला के वीके प्रेसिडेंट इश्तियाक अमजद, टीवी और फिल्म आर्टिस्ट राजेश कुमार, क्रिकेट के क्षेत्र से झूलन गोस्वामी, और एंकर गीतिका गंजू धर भी शामिल होंगी.
रेडियो मिर्ची व नौकरशाही डॉटकॉम हैं मीडिया पार्टनर
 
 रेडियो जगत में धूम मचाने वाले  आरजे नावेद, आरजे शशि, और आरजे अंजलि भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे. जो अपनी चुटीली बातों और आकर्षक अंदाज में बिहार के पोटेंशियल पर टिप्पणियां करेंगे.
इस कार्यक्रम की खास बात यह है कि  रोडियो जगत का मशहूर ब्रांड रेेडियो मिर्ची  के साथ नौकरशाही डाट काम मीडिया पार्टनर की भुमिका में हैं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*