Advantage Dialogue में कोका कोला के वाइस प्रेसिडेंट ने किया खुलासा, कोरोना पर खर्च करेंगे 100 करोड़

Advantage Dailogue के पांचवे एपिसोड में कोका कोला इंडिया का वाइस प्रेसिडेंट इश्तेयाक अमजद ने खुलासा किया है कि उनकी कम्पनी कोरोना संकट से उबरने के लिए 100 करोड़ रुपये खर्च करेगी.

इश्तेयाक अमजद

इश्तेयाक अमज ने कहा कि यह राशि उस फंड से अलग होगी जिसके तहत भारत के 50 हजार गरीबों, मजदूरों और पीड़ितों को खाना तथा शीतल पेय मुहैया कराया जा रहा है.

zoom App पर ऐसे देखें आयोजन

ये तमाम एपिसोड जूम ऐप पर देखे जा सकते हैं. बस आपको मीटिंग आईडी- 82841454469 और पासवर्ड- 080691 डालना है.

Advantage Dialogue के निर्धारित 24 एपिसोड की कड़ी में इश्तेयाक अमजद पांचवें एपिसोड में Zoom App पर कहा कि कोविड-19 का असर उद्योग जगत पर भी बड़े पैमाने पर पड़ेगा. उन्होंने कहा कि इसके बाद सरकार की भूमिका अहम होगी. सरकार को उद्योग जगत और छोटे कारोबारियों के साथ मजबूती से खड़ा रहना पड़ेगा.

Also Read- लोकप्रियता के शिखर पर Advantage Dialogue:

इश्तेयाक अमज से दीपिका ने बातचीत की

गौरतलब है कि एडवांटेज डायलाग का आयोजन 25 अप्रैल से हर सप्ताह शनिवार व रविवार को किया जा रहा है. बिहार में अपनी तरह का डिजिटल प्लेटफार्म पर यह पहला और कामयाब आयोजन है. इस सीरीज के तहत 24 एपिसोड का आयोजन होना है. इसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों की 24 हस्तियां अपने विचार रखने वाली हैं. अब तक 6 एपिसोड का आयोजन हो चुका है.

इश्तेयाक अमजद कोका कोला के वाइस प्रेसिडेंट हैं

एडवांटेज डायलाग का आयोजन खुर्शीद अहमद के नेतृत्व वाले एडवांटे कंसलटेंसी के बैनर तल किया जा रहा है. खुर्शीद अहमद ने बताया कि पहले के छह एपिसोड की सफलता और इसकी लोकप्रियता से हम काफी संतुष्ठ हैं. उन्होंने कहा कि लाकडाउन के कारण डिजिटल सेमिनार यानी वेबिनार के प्रति लोगों में काफी रुझान बढ़ा है.

3 मई रविवार को दो एपिसोड का हो रहा है आयोजन

एडवांटेजे डायलाग का रविवार यानी 3 मई को दो एपिसोड का आयोजन किया जा रहा है. इस क्रम में पहले एपिसोड का आयोजन 12 बजे से होगा जबकि दूसरा एपिसोड शाम 4.30 बजे होगा. हर एपिसोड 45 मिनट का निर्धारित है.

खुर्शीद अहमद का ब्रेन चाइल्ड है Advantage Dialogue

3 मई को सातेवें एपिसोड में अंशु गुप्ता से एनडीटीवी की ऐंकर नगमा सहर बात करेंगी जबकि आठवें एपिसोड में सुलतान अहमद से सरिता राघवान रू ब रू होंगी.

Advantage Dialogue के 24 एपिसोड में से 16 के स्पीकर्स के नामों को सूची फाइनल हो चुकी है.

अगले एपिसोड के मेहमान

आप आगे के आयोजनों में सुपर 30 के प्रवर्तक आनंद, पटना एम्स के डायरेक्टर प्रभात कुमार, अमेरिका के प्रसिद्ध शायर फरहत शहजाद, बीसीसी के सचिव अमित मुखर्जी आरएनाई के डायरेक्टर जनरल एसएम खान से रू बरू हो सकेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*