Advantage Group नामचीन कलाकारों संग कर रहा है 6 मार्च को रंग दे पटना होली उत्सव

Advantage Group नामचीन कलाकारों संग कर रहा है 6 मार्च को रंग दे पटना होली उत्सव

Advantage Group की एड वांटेज एंटरटेनमेंट और पटना क्लब आगामी 6 मार्च को रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं. इस कार्यक्रम का आयोजन पटना के वीरचंद पटेल पथ पर होगा.

इस कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताते हुए एडवांटेजे मीडिया के डायेरेक्टर खुरशीद अहमद ने बताया कि इस अवसर पर देश के नामचीन कलाकार अपनी कला के जलवे बिखेरेंगे. उन्होंने कहा कि ‘रंग दे पटना होली उत्सव’ की रूप रेखा  ईवेंट ऐंड एंटरटेनमेंट एसोसिएशन(ईमा) ने तैयार की है जो अपने आप में लाजवाब है.

खुरशीद अहमद ने बताया कि इस होली उत्सव का उद्देश्य यह है कि हम एक आर्गनाइज्ड रूप से उत्सव को मनायें और आनंद लें. उन्होंने कहा कि आम तौर पर कुछ लोग होली का उत्सव पारिवारिक या सामाजिक स्तर पर तो मानाते हैं लेकिन हमारा प्रयास है कि इस उत्सव को आर्गनाइज्ड रूप इस तरह मनाया जाये कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लुत्फ उठा सकें.

एडवांटेज सपोर्ट ने सजाई गीतों की महफिल, झूमते रहे पटना के दर्शक

उन्होंने कहा कि इस उत्सव को मथुरा, वृंदावन (यूपी) व पुष्कर राजस्थान की तर्ज पर मनाया जायेगा जो बिहार के लिए एक यादगार शाम होगी.

किसी के जिस्म से लिपटी थीं ख्वाब मे आंखें/ नजर गुनाह में थी और सवाब में आंखें, तुराज की गजलों से झूम उठा पटना

 

उत्सव में मुख्य आकर्षण लखनऊ के सुप्रसिद्ध अवधी लोक गायिका वंदाना मिश्रा होंगी. जबकि हास्य कवि सुरेश अवस्थी, व खुश्बू शर्मा भी अपनी कवितायें सुनायेंगी. साथ ही मुम्बई के प्रसिद्ध डीजे एम माफिया होली पर बने गीतों को पेश करेंगे.

 

एडवांटेज ग्रूप के डायरेक्टर खुरशीद अहमद ने बताया कि इस होली उत्सव का उद्देश्य यह है कि हम एक आर्गनाइज्ड रूप से उत्सव को मनायें और आनंद लें. उन्होंने कहा कि आम तौर पर कुछ लोग होली का उत्सव पारिवारिक या सामाजिक स्तर पर तो मानाते हैं लेकिन हमारा प्रयास है कि इस उत्सव को आर्गनाइज्ड रूप इस तरह मनाया जाये कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लुत्फ उठा सकें.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*