अगड़े-पिछड़े सबकी परेशानी पर बोले लालू, कहा धिक्कार है

अगड़े-पिछड़े सबकी परेशानी पर बोले लालू, कहा धिक्कार है

राजद ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें अगड़े-पिछड़े सभी परेशान हैं। रात-रात भर जग रहे हैं। फिर पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद ने नीतीश सरकार को खूब सुनाई खरी-खरी।

जैसे केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से आप महंगाई पर पूछें, तो वह पाकिस्तान की बात करने लगती है, उसी तरह राज्य की नीतीश सरकार से आप अपराध, बेरोजगारी, पलायन, शिक्षक नियुक्ति किसी मुद्दे पर सवाल करिए, तो जवाब मिलेगा 15 साल पहले क्या था, याद करिए। नीतीश सरकार इसी पैटर्न पर जवाब देती है, लेकिन आज राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने जोरदार तरीके से घेरा।

दरअसल राजद ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें खाद के लिए किसान रात-रात भर जाग कर लाइन में लगते हैं। इसमें हर वर्ग और हर जाति के किसान हैं। राजद ने ट्वीट किया-खाद के लिए रात से ही गोदामों के बाहर लाइन लगा रहे हैं बिहार के किसान! बिना जानकारी वाले दंभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गलती से कोई पूछ ले तो वही जवाब मिलेगा-“हमें इसकी कोई जानकारी नहीं है! हम पता करवा लेते हैं! आप भी देखिए वीडियो बिहार के अन्नदाता किस प्रकार परेशान हैं।

इस वीडियो के जारी होते ही लालू प्रसाद राज्य के अन्नदाताओं के साथ खड़े हो गए। उन्होंने ट्वीट किया-बिहार में खाद ही नहीं है। किसान दर-दर की ठोकरें खा रहे है। मुख्यमंत्री सहित डबल इंजन सरकार कानों में तेल डाल,आँखों पर पट्टी बाँध व नींद की गोलियाँ खाकर सोए हुए है। ये किसानों के सबसे बड़े दुश्मन है। फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य तो दूर ये खाद तक उपलब्ध नहीं करा पा रहे। धिक्कार है!

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बयान के बाद माना जा रहा है कि खाद संकट के खिलाफ कई जिलों के किसान सड़क पर उतर सकते हैं। ऐसा हुआ तो बिहार में भी किसान आंदोलन अपने ढंग से शुरू हो सकता है।

वसीम रिज़वी का असल चेहरा उजागर, धर्म परिवर्तन कर बने हिन्दू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*