गुलनाज हत्या मामला:AIMIM ने कहा जालिमों को गिरफ्तार करो नहीं तो होगा आंदोलन

गुलनाज हत्या मामला: AIMIM ने कहा जालिमों को गिरफ्तार करो नहीं तो होगा आंदोलन

गुलनाज हत्या मामला: AIMIM ने कहा जालिमों को गिरफ्तार करो नहीं तो होगा आंदोलन

वैशाली में एक लड़की गुलशन आरा (काल्पनिक नाम) जिसने अपने ऊपर भद्दी-भद्दी टिपण्णी एवं छेड़खानी के विरोध करने पर दो बदमाशों सतीश कुमार पिता विनय कुमार राय एवं चंदन कुमार पिता विजय कुमार राय ने बड़ी बेरहमी से बीच सड़क पर उस लड़की पर मिट्टी तेल डाल कर जला दिया इस अमानवीय एवं जघन्य अपराध की AIMIM घोर निंदा करती है । सरकार से मांग करती कि अपराधियों को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर उन पर त्वरित मुकदमा (speedy trial) चला कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाये।

सोशल मीडिया पर गुलनाज के लिए इंसाफ मांग रही बिहार की जनता

AIMIM बिहार के प्रदेश अध्यक्ष व ओमौर के विधायक अख्तरुल ईमान ने पार्टी के तमाम विधायकों के साथ प्रेस कांफ्रेंस की और कहा कि उनकी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। पार्टी के प्रतिनिधि लगातार जिला के SP, DSP एवं DM पर जल्द से जल्द गिरफतारी के लिये दबाव बनाये हुये है।

उन्होंने कहा कि अगर अपराधियों की जल्द गिरफतारी नहीं हुई तो पूरे बिहार में आंदोलन चलाया जायेगा। इस घटना को लग भग 2 सप्ताह हो चुका है। बिहार सरकार एवं पुलीस अभी तक किसी भी प्रकार की मुस्तैदी नहीं दिखा रही है। अपराधी अभी भी पुलीस की गिरफ्त से बाहर है।

गुलशन आरा (काल्पनिक नाम) की माँ अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिये धरने पर बैठी हुई है। यह सरकार फासीवादी संगठन के साथ मिलकर राज्य में कानून व्यवस्था स्थापित करने में नाकाम साबित हो रही है। कहां गया सरकार का झूटा नारा, बेटी बचाव, बेटी पढ़ाओं ? आज बिहार ही नहीं पूरे देश में बेटियां सुरक्षित नहीं है। मजलिस, बिहार केवल सीमांचल ही नहीं बल्कि पूरे राज्य में गरीबों, मजदूरों, मजलूमों, बेसहारों, दलितों, पिछड़ों एवं वंचितों की आवाज है और अनन्याय के खिलाफ हर लड़ाई लड़ने के लिये वचनवध्द है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*