आज तक के निशांत चौधरी ने राबड़ी पर की भद्दी टिप्पणी तो उन्हें नेता व पत्रकारों ने जी भर के लताड़ा

आज तक के निशांत चौधरी ने राबड़ी पर की भद्दी टिप्पणी तो उन्हें नेता व पत्रकारों ने जी भर के लताड़ाRabri Devi

आज तक के पत्रकार निशांत चतुर्वेदी द्वारा अपमानजनक टिप्पणी करने पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने उन्हें जोरदार लताड़ लगाई और इसके बाद अनेक पत्रकार व नेता निशांत पर बुरी तरह पिल पड़े.

निशांत चतुर्वेदी ने राबड़ी देवी पर टिप्पणी करके उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की थी. निशांत ने ट्विट किया था कि ‘अच्छा जी राबड़ी देवी जी भी ट्वीट करती है कोई इनसे बोले कि ये बस तीन बार ट्विटर बोलकर बता दें’.

निशांत की इस टिप्पणी के बाद राबड़ी देवी ने उनकी औकात बताते हुए जवाब दिया है कि बेटा तेरे जैसे पतलकारों को बहुत पसीना पोंछवाया है। वोट की ताक़त से लोकतांत्रिक तरीक़े से 8 साल देश के दूसरे सबसे बड़े सूबे (बिहार-झारखंड) की मुख्यमंत्री रही हूँ। मोदी से सवाल पूछा तो तोहार पेट में मरोड़े क्यों छूटे? तबियत ठीक बा नू.

 

राबड़ी देवी की इस जोरदार लताड़ के बाद आज तक के इस पत्रकार की बोलती तो बंद हो गयी पर उनकी इस भद्दी टिप्पणी पर अनेक नेताओं और वरिष्ठ पत्रकारों ने निशांत चतुर्वेदी को  नहीं बख्शने का मूड बना लिया.

राजद के वरिष्ठ नेता व बेगूसराय लोकसभा के उम्मीदवार तन्वी हसन ने निशांत को निशाना बनाते हुए कहा कि यह जातिवादी और महिला विरोधी टिप्पणी है.क्या निशांत चतुर्वेदी आप अपनी मां के लिए भी ऐसी टिप्पणी करते हैं.

खुद तेजस्वी यादव ने भी निशांत के इस ट्विट को गंभीरता से लेते हुए आज तक के मातृ संस्थान इडिया टुडे के चेयरमैन अरूण पुरी से पूछा कि क्या वह अपने सम्पादक की इस टिप्पणी को इंडोर्स करते हैं जिसने जातिवादी व नस्लवादी टिप्पणी की है?

राजद विधायक शक्ति सिंह यादव भी इस आपत्तिजनक टिप्पणी से आहत व क्रोधित हुए उन्होंने ट्विट किया कि  ‘कुछ शर्म कर ले जातिवादी पत्रकार। तुम जैसों की पंडिताई छिन ली तभी तो दलित-पिछड़े वर्गों से आने वाली महिलाओं से इतनी नफ़रत है। अगर कोई तुम्हारी माँ-बहन को इसमें घसीटेगा तो कैसे लगेगा तुझे बेशर्म आदमी। @aroonpurie जी, ऐसे विकृत मानसिकता के लोग आपके संस्थान में काम कर रहे है’?

वहीं वरिष्ठ पत्रकार दिलीप मंडल ने निशांत चतुर्वेदी को गधा तक कह डाला और ट्विट किया कि तुम गधे हो निशांत। पिछड़ी जाति की, ग़रीब परिवार की एक महिला माननीय @RabriDeviRJD का देश के उस समय के दूसरे सबसे बड़े राज्य की चीफ़ मिनिस्टर बनना लोकतंत्र का चमत्कार है। सलाम करो उनको। माफ़ी माँगो। चरण स्पर्श करो। जातिवाद से ऊपर उठो।

वहीं स ंजय यादव ने ट्विट किया और निशांत चौधरी को चुनौती दिया कि वह अपनी मां के साथ राबड़ी देवी की बहस करा लें तो पता चल जायेगा कि कौन कितना ज्ञाता है.

यह भी पढ़ें  ट्विटर पर राबड़ी ने इशारों में नरेंद्र मोदी की तुलना ‘नाक कटे’ आदमी से की, हुआ वॉयरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*