अखिलेश ने पीएम को ऐसा घेरा, कोई जवाब देने नहीं आ रहा

अखिलेश ने पीएम को ऐसा घेरा, कोई जवाब देने नहीं आ रहा

प्रधानमंत्री ने कल ही पूर्वी यूपी के जिलों में नौ मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण किया। आज अखिलेश ने पीएम को ऐसा घेरा कि भाजपा का कोई नेता जवाब देने नहीं आ रहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल ही यूपी के 9 जिलों में मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण किया। कहा गया कि अब इनमें पढ़ाई शुरू होगी। लेकिन कुछ ही देर में सच्चाई सामने आने लगी। बिल्डिंग अधूरी बनी है, लेकिन उसका उद्घाटन करा दिया गया। आज तो अखिलेश यादव ने नया सवाल खड़ा कर दिया।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से पूछा कि आपने जिस अटल मेडिकल यूनिवर्सिटी का उद्घाटन किया, वह है कहां?

पत्रकार सुमित कुमार ने वीडियो ट्वीट किया, जिसमें अखिलेश यादव कह रहे हैं- आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने 9 मेडिकल यूनिवर्सिटीज का लोकार्पण किया। यह बहुत अच्छी ख़बर है। मग़र, भाजपा के संस्थापक व पूर्व प्रधानमंत्री ‘अटल बिहारी बाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी’ कहाँ चलती है? इसका किसी को पता है? अखिलेश ने इसके साथ ही आरोप लगाया कि जो पहले से मेडिकल कॉलेज अस्पताल चल रहे हैं, उन्हें उनका बजट नहीं दिया जा रहा है।

आशीष यादव ने उन दो मेडकल कॉलेजों का फोटो शेयर किया, जिनका उद्घाटन प्रधानमंत्री मोदी ने किया। चित्र में साफ दिख रहा है कि अभी बिल्डिंग भी नहीं बन पाई है। आशीष ने लिखा-देवरिया मेडिकल कॉलेज केवल गेट रंगने का काम पूरा, भवन के भीतर का सब काम अधूरा! जनता को मूर्ख बनाने के लिए सीएम साहब ने पीएम से लोकार्पण करा दिया पूरा। कल जब से प्रधानमंत्री के उद्घाटित मेडिकल कॉलेजों की सच्चाई सामने आई, तभी से
#भाजपा_के_झूठ_का_फूल कर रहा है। जैसा कि ट्रोल्स की आदत है, वे सवालों का जवाब देने के बजाय व्यक्तिगत टीका-टिप्पणी करने में मशगूल हैं।

ये प्रकाश झा हैं, बजरंग दल ने इन्हें पीटा, स्याही फेंकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*