ALQA’EDA ने दी नुपुर शर्मा को मार देने की धमकी

ALQA’EDA ने दी नुपुर शर्मा को मार देने की धमकी

BJP के नेताओं नुपर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा पैगम्बर मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी के खिलाफ ALQA’EDA ने भारत में खुदकुश अटैक करने की धमकी दी है.

बीबीसी उर्दू के अनुसार अतिवादी गतिविधियों पर नजर रखने वाले अमेरिकी संगठन साइट ने अलकायदा ( भारतीय उपमहाद्वीप) के बयान की तरफ ध्यान आकृष्ट कराया है. इस बयान में कहा गया है कि अतिवादी संगठन उन व्यक्तियों को खत्म कर देंगे जो पैगम्बर ए इस्लाम हजरत मोहम्मद साहब की तौहीन करते हैं.

इस बयान में कहा गया है कि इस तौहीन के जवाब में पूरी दुनिया के मुसलमानों के दिन लहुलुहान हो गये हैं और बदले की भावना से लबरेज हैं.

ALQA’EDA की धमकी

बयान में यहां तक कहा गया है कि हम इन लोगों को मरेंगे जो हमारे नबी की तौहीन करेंगे और हम अपने जिस्मों और बच्चों के जिस्मों में विस्फोटक बांध देंगे ताकि उन लोगों को उड़ा दें जो पैगम्बर की शान में गुस्ताखी करते हैं. उन्हें कोई माफी नहीं मिलेगी और यह मामला किसी भी आलोचना या अफसरोस के श्बदों से खत्म नहीं होगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने टाइम्स नाउ टेलिविजन चैनल के डिबेट में हजरत मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसके बाद दिल्ली भाजपा के मीडिया इंचार्ज नवीन जिंदल ने ट्वीट करके पैगम्बर साहब की शान में गुस्ताखी की थी.

इस बयान के बाद अरब देशों में बड़े पैमान पर विरोध की लहर दौड़ गयी. ओमान, कतर, सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात समेत अनेक देशों ने भारतीय राजनयिकों को समन कर बुलाया और उनके समक्ष अपना विरोध दर्ज कराया. अनेक देशों ने इस मामले पर भारत से माफी मांगने को कहा.

Arab World की भाजपाइयों को लताड़, खामयाजा भोग रही मोदी सरकार

इस बढ़ते तनाजे को देखते हुए भारत सरकार ने बयान जारी कर कहा कि नयी दिल्ली की सरकार हर धर्म का समान रूप से सम्मान करती है. उधर भारतीय जनता पार्टी ने नुपुर शर्मा को छह साल के लिए पार्टी से निंबित कर दिया जबकि नवीन जिंदल को पार्टी से निकाल दिया गया.

उधर इस घटना के बाद अरब वर्ल्ड के सुपर मार्केट से भारतीय सामान के बायकॉट किया गया. दूसरी तरफ अपुष्ट खबरें आने लगी कि अरब वर्लड की अनेक कम्पनियों ने भारतीयों को अपने यहां निकाल दिया. एक अनुमान के मुताबिक अरब वर्लड में कोई 90 लाख भारतीय, जिनमें अधिकतर हिंदू हैं, काम करते हैं. इसके एवज भारत को सालाना 40 अरब डॉलर की आमदनी होती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*