AMD के पहले ब्वायज मेडिकल कोचिंग बैच का आगाज

AMD के पहले ब्वायज मेडिकल कोचिंग बैच का आगाज

एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम डॉक्टर्स (AMD) के पहले ब्वायज मेडिकल कोचिंग बैच का आगाज हो गया। डॉ. ए.ए. हई और डॉ. मो. अतहर अंसारी ने किया उद्घाटन।

AND-2020 के नए बैच का उद्घाटन करते डॉ. ए.ए हई

तरबियत के साथ तालीम की थीम पर देश में मेडिकल तैयारी के एकमात्र संस्थान में आज ब्वायज स्टूडेंट्स के लिए भी कोचिंग का आगाज हो गया। प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. ए.ए. हई और AMD-2020 के सेक्रेटरी डॉ. मो. अतहर अंसारी ने ब्वायज बैच का उद्घाटन किया। पटना के अलीनगर स्थित एएमडी 2020 के भवन में ब्वायज बैच का सुभारंभ हुआ।

एएमडी-2020 में प्रदेश के बेस्ट फैकल्टी, बेस्ट एनवायरमेंट में स्टूडेंट्स को मेडिकल की तैयारी कराई जाती है। यह रेजिडेंशियल मेडिकल प्रिपेरेटरी सेंटर है, जहां रहने-भोजन और पढ़ाई की एक ही कैंपस में व्यवस्था है। हाल में इस सेंटर की NEET 2021 में सफल छात्राओं का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था। इस वर्ष यहां की 14 छात्राओं को सफलता मिली है।

नए ब्वायज बैच का उद्घाटन करते हुए प्रदेश के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ. ए.ए. हई ने इस अवसर पर नए बैच के स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए अनुशासन पर जोर दिया। अहले सुबह सो कर उठने, तरबियत के साथ तालीम हासिल करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि वही कौम आगे बढ़ती है, जो शिक्षा पर जोर देती है। यह भी कहा कि हमारे बच्चे हर क्षेत्र में टॉप पर पहुंचें। हम पानेवाले नहीं, समाज को देनेवाले बनें। उन्होंने सभी स्टूडेंट्स की सफलता की कामना करते हुए उम्मीद जताई कि सफलता के बाद स्टूडेंट्स कौम और देश की सेवा करेंगे।

डॉ. हई ने एएमडी-2020 के सेक्रेटरी डॉ. अतहर अंसारी और उनकी टीम की तारीफ की। उद्घाटन समारोह को डॉ. अतहर अंसारी और सभी फैकल्टी ने भी संबोधित किया। अंत में सबने स्टूडेंट्स की सफलता के लिए दुआ की। नए बैच में बिहार, झारखंड ही नहीं, यूपी और बंगाल के स्टूडेंट्स भी शामिल हैं।एएमडी-2020 के मेडिकल कोचिंग की विस्तृत जानकारी इसके वेबसाइट पर उपलब्ध है।

AMD : NEET 21 में सफल छात्रों का अभिनंदन, दो मंत्र बार-बार गूंजे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*