अमित शाह ने 850 रु का एक बोतल पानी पीया, RJD ने घेरा

अमित शाह ने 850 रु का एक बोतल पानी पीया, RJD ने घेरा

अमित शाह को प्यास लगी, तो आयोजकों ने 10 किमी दूर से 850 रु का एक बोतल पानी लाया। RJD ने उठाया सवाल। व्यंग्यकारों ने क्या कहा?

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह गोवा के एक कार्यक्रम थे। उन्हें प्यास लगी, तो आयोजकों ने 10 किमी दूर गाड़ी भेजकर उनके लिए पानी मंगवाया। एक बोतल की कीमत 850 रुपए थी। अगर आयोजक ने किसी को कार से पानी लेने भेजा होगा, तो दो लीटर पेट्रोल की कीमत भी जोड़ दीजिए। यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया में व्यंग्यकारों ने खूब तंज कसा। राजद ने उठाया सवाल कि 15 रुपए का रेल नीर क्यों नहीं पी सकते?

बिहार राजद ने अमित शाह के 850 रुपए का पानी पीने पर कहा-गरीब दलित-पिछड़े तो दूर की बात है, जो मध्यम वर्ग के घर का पानी पीने में भी नाक सिकोड़े ऐसी पार्टी किसी की क्या होगी! गुजरात राजद ने कहा-किस-किस ने ऐसे शासकों को वोट दिया जो 15 रुपए वाला रेलनीर तक पीने में अपनी तौहीन समझते हैं? नल का जल इनसे पूछने पर तो कहीं जेल में ही ना फिकवा दें! 850 रुपए की पानी बोतल? इससे अच्छे दिन क्या होंगे!

पत्रकार पुनीत कुमार सिंह ने कहा-हमारे टैक्स के पैसे से 850 रुपये लीटर वाला पानी पिया जा रहा है! लेखक और स्टैंडअप कमेडियन राजीव निगम ने कहा कि अमित शाह देशहित में 850 रूपये की पानी की बोतल पी रहे है और तुमलोग देशहित में 1000 का सिलेंडर नहीं खरीद सकते। राजीव निगम के ट्वीट को 13 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और लगभग चार हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है। राजीव निगम के इस तंज से भाजपा समर्थक परेशान हो गए हैं। वे निगम को ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन निगम ने बहस तो छेड़ ही दी है। राजद से लेकर राजीव निगम तक ने अपने ट्वीट के साथ उस खबर को भी टैग किया है, जिसमें अमित शाह पानी पीते दिख रहे हैं। गोवा के कृषि मंत्री रवि नाइक ने बताया कि अमित शाह ने जब हिमालय ब्रांड का पानी मांगा, तो कैसे मंगवाया गया। इस खबर को डीएनए ने प्रकाशित किया है। इस खबर के प्रकाशित होने के बाद सोशल मीडिया में यह वायरल हो गया।

चौंकिए जनाब, महिला होकर भी घूम-घूम कर दाढ़ी बनाती हैं सुखचैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*