अंधभक्त ने PU की नाक कटा दी, दीपिका पादुकोण को मुस्लिम कहा

अंधभक्त ने PU की नाक कटा दी, दीपिका पादुकोण को मुस्लिम कहा

पटना विवि के पूर्व छात्र और पेंशनधारी नफरती अंधभक्त ने विवि की नाक कटा दी। दीपिका पादुकोण को मुस्लिम कह कर जहर फैलाया। हो रही थू-थू।

पटना विवि (PU) के पूर्व छात्र और पेंशन पाने नफरती अंदभक्त के कारण देशभर में विवि का मजाक उड़ाया जा रहा है। इस नफरती अंदभक्त ने कहा कि उसने रिसर्च करके जाना है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुस्लिम है। उसके पिता देश के मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हैं। इस अंधभक्त ने यह भी कहा कि दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी मुस्लिम है। अंधभक्त ने यहां तक कहा कि उसने रिसर्च किया है राहुल गांधी, उनकी मां सोनिया गांधी, पंडित जवाहर लाल नेहरू भी मुस्लिम थे। सोशल मीडिया पर इस अंधभक्त का वीडियो वायरल है। लोग यहां तक कह रहे हैं कि अगर पटना विवि में यही पढ़ाई और रिसर्च होता है, तो इसे बंद कर देना ही उचित होगा।

लेखक अशोक कुमार पांडेय ने कहा-ऐसे पेंशन पाने वाले कुछ खलिहर बूढ़े दिन-रात whatsapp ज़हर पढ़ते और फैलाते रहते हैं। अगल-बगल मिल जाएंगे हर जगह, जाति भी अंदाज़ लगाई जा सकती है आराम से। पत्रकार नरेंद्र नाथ मिश्र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-दीपिका पादुकोण के बारे में व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी से निकला लेटेस्ट कंटेंट। ग़ज़ब मूर्खता छा रही है। उससे भी बड़ी बात कि इस मूर्खता पर उतना ही गुमान भी है। देखिए वीडियो और माथा पीटिए-

बिहार के अवकाशप्राप्त अधिकारी ललन कुमार सिन्हा ने लिखा-चचा ने पटना और बिहार का नाम खराब कर दिया! मोदी और अमित शाह ने इस देश की मानसिकता में किस हद तक अज्ञानता और सांप्रदायिकता का जहर घोल दिया है, उसे इस 63 वर्षीय बेशर्म बुड्ढे के वक्तव्य में देखा जा सकता है ! इसका नाम क्या है? पटना के किस मोहल्ले का है? जरा बताना भाई!

कांग्रेस नेता अनिरुद्ध शर्मा ने कहा-बात सिर्फ यह नही की एक हिंदू ब्राह्मण से दीपिका पादुकोण को मुस्लिम बना दिया, बल्कि बीजेपी ने समाज को इतना जहरीला और नीच बना दिया है की सिर्फ मुस्लिम बोल दो तो काम हो गया। जैसे मुस्लिम होना कोई गुनाह हो, पाप हो या गलत हो।

जहरीली शराब से मौत पर NHRC हस्तक्षेप गलत, LS में गरजे ललन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*