पटना,मुजफ्फरपुर,सीवान के बाद अब आरा में गैंगरेप, वीडियो वायरल

पटना,मुजफ्फरपुर,सीवान के बाद अब आरा में गैंगरेप, वीडियो वायरल

सांकेतिक फोटो।

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ होकर महिलाओं के ऊपर अत्याचार कर रहे है. राजधानी पटना, मुजफ्फरपुर और सीवान के बाद अब आरा में दलित नाबालिग की गैंगरेप के बाद वीडियो वायरल किया गया है.

आरा (ARA) में एक दलित स्टूडेंट के साथ चार लड़को ने गैंग रेप की घटना के बाद सोशल मीडिया पर गैंगरेप का वीडियो वायरल कर दिया। पीड़ित लड़की ने थाने में चार लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. इस तरह का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले हाल ही में राजधानी पटना समेत मुजफ्फरपुर और सिवान में गैंगरेप के बाद वीडियो वायरल होने का यह चौथा मामला है.

सूत्रों के अनुसार वारदात आरा के जगदीशपुर थाना इलाके की है. जहां नौवीं कक्षा की एक 15 वर्षीया छात्र के साथ पहले चार लड़को ने सामूहिक बलात्कार किया। घटना 19 अगस्त की बताई जा रही है.

बिहार में राक्षस राज:एक ही दिन में हत्या,बलात्कार और अपहरण

पीड़िता गजराजगंज ओपी के एक गांव की रहने वाली है. परिजनों ने एससी एसटी थाने में FIR दर्ज कराई। एफआईआर के मुताबिक छात्रा अपनी मौसी के यहां किताब लाने गई थी. मौसी के घर से किताब लेकर लौटने के दौरान जगदीशपुर थाना इलाके के कौंरा पावरग्रिड के पास 4 लड़कों ने उसे पकड़ लिया. फिर जबरदस्ती छात्रा को पास की एक झाड़ी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*