एपी पाठक हों बाल्मिकीनगर से उम्मीदवार-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रखी मांग

एपी पाठक हों बाल्मिकीनगर से उम्मीदवार-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रखी मांग

कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय ने चम्पारण के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया

कांग्रेस के सदस्य-कार्यसमिति सह संगठन प्रभारी ब्रजेश कुमार पांडेय के भ्रमण कार्यक्रम के दौरान अजय प्रकाश पाठक ऑर मंजुबाला पाठक के सैकड़ों महिला ऑर पुरुष समर्थकों ने मिश्रौली, सनीचरी, लौरिया ऑर बगहा में फुल माला से जोरदार स्वागत किया।


सैकड़ों समर्थकों ने बृजेश पांडेय के सामने अजय प्रकाश पाठक के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की। बगहा-1,बगहा 2,वाल्मीकिनगर,भीतहाँ, पिपरासी, ठकरहा और मधुबनी के कांग्रेस प्रखंड अध्यक्षों, पदाधिकारियों ऑर सैकड़ों अजय प्रकाश पाठक के समर्थकों ने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र के लिए अजय प्रकाश पाठक को कांग्रेस उम्मीदवार बनाने की मांग की। सबसे बृजेश पांडेय एक एक करके मिले ऑर सबका विचार जाना। सबने ब्रजेश पांडेय जी से कहा कि वाल्मीकिनगर लोक सभा क्षेत्र में कर्मठ उम्मीदवार की आवश्यकता है जो युवाओ,महिलाओं,शोषितो,वंचितों तक कांग्रेस की विचारधारा का प्रसार कर सकें और गरीबो को उनके अधिकार दिला सके।

एपी पाठक के समर्थकों की मांग-


लोगों ने चंपारण को गांधीजी की कर्मभूमी का हवाला देते हुए योग्य ऑर उपयुक्त उम्मीदवारी हेतु श्री पाठक के नाम का पर मुहर लगाई। सबने श्री पाठक द्वारा पिछले एक दशक से किए जा रहे सामाजिक कार्यों का हवाला देकर उनकी उम्मीदवारी की मांग की


वैद्यनाथ महतो के निधन के बाद वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से उपचुनाव होना है।2019 कि।लोकसभा चुनावों में यहां जदयू को सफलता मिली थी।इसी को आधार बनाते हुए कार्यकर्ताओ ने ये मांग की है कि इस बार कांग्रेस को किसी कद्दावर को चुनावों में टिकट देना चाहिए। श्री अजय प्रकाश पाठक पूर्व नौकरशाह रह चुके है।उनके पास प्रशासनिक अनुभव भी है।इसके अलावा उनके द्वारा स्थापित ट्रस्ट पिछले एक दशक से गरीबों और महिलाओं के उत्थान के लिए लगातार कार्य करता रहा है।इसके अलावा सामाजिक समीकरण भी श्री पाठक के पक्ष में है।


चुनावों की सरगर्मी बढ़ गयी है।सारी पार्टियां अपने अपने कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों को दुरुस्त करने में लगी हैं।ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि लोकसभा के उपचुनाव में कांग्रेस किसको अपना उम्मीदवार बनाती है जो जदयू के किले को भेद सके। प्रखंड अध्यक्षों के साथ बगहा जिला अध्यक्ष श्री अनिरुद्ध सिंह ने भी वाल्मिकीनगर कांग्रेस राजनीति में उभरे शून्यता को भरने ऑर कार्यकर्ताओं मे उत्साह भरने हेतु श्री पाठक की उम्मदवारी की मांग की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*