Arrest Nupur, दिल्ली की जामा मस्जिद से हावड़ा तक प्रदर्शन

Arrest Nupur, दिल्ली की जामा मस्जिद से हावड़ा तक प्रदर्शन

UAPA के तहत Arrest Nupur नारे के साथ आज उत्तर से दक्षिण और पूरब से पश्चिम तक देश भर में प्रदर्शन हुए। पूरे बंगाल में लोग सड़कों पर। ममता ने की अपील।

कोलकाता में हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर उतरे

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को यूएपीए के तहत गिरफ्तार करने की मांग पर आज देश भर में प्रदर्शन हुए। मुंबई सहित कई शहरों में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं भी सड़कों पर दिखीं। मुंबई में सैकड़ों महिलाएं थाने पहुंच कर नूपुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। देश भर में कितने थानों में शिकायत दर्ज की गई, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। आज जुमे की नमाज के बाद दिल्ली की जामा मस्जिद प्रांगण में सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन किया। बंगाल के लगभग हर जिले से प्रदर्शन की खबर है। कई सड़कों को लोगों ने जाम कर दिया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से सड़क जाम न करने की अपील की है। उन्होंने कहा, नफरत फैलाने वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करें, लेकिन सड़क जाम न करें।

आज जुमे की नमाज के बाद इस्लाम के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करनेवाली नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी के लिए देशभर में प्रदर्शन हुए। कर्नाटक में नूपुर शर्मा के पुतले को लटका कर प्रदर्शन किया गया। कोलकाता, हावड़ा में हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर उतरे। तमिलनाडु और केरल से भी प्रदर्शन की खबरें हैं। झारखंड के भी कई शहरों से प्रदर्शन की जानकारी मिली है। जुमे की नमाज के बाद रांची में हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर उतरे। कई जगह पुलिस ने हल्का बल प्रयोग भी किया है।

वहीं आज नफरती चिंटू सोशल मीडिया पर भी खास नजर नहीं आ रहे। टीवी डिबेट में भी भाजपा के कोई नेता नफरती नूपुर के बचाव में नहीं दिख रहे। कोई-कोई चिंटू नूपुर को अबला नारी बताने में लगे हैं। लेकिन कोई हैशटैग ट्रेंड कराने में सफल नहीं हैं।

राष्ट्रपति चुनाव 18 जुलाई को, क्या भाजपा को गच्चा देंगे नीतीश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*