दीन बचाओ देश बचाओ सम्मेलन की सफलता के लिए अनीसुर रहमान कासमी व अशफाक रहमान के बीच मंथन

दीन बचाओ देश बचाओ कांफ्रेंस को सफल बनाने के लिए इमारत शरिया के महासचिव मौलाना अनीसुर रहमान कासमी और जनता दल राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय कंवेनर अशफाक रहमान के बीच गहन मंथन हुआ है. अशफाक रहमान ने कांफ्रेंस को सफल बनाने के लिए हर संभव कोशिश करने का आश्वासन दिया है.

अनीसुर रहमान कासमी व अशफाक रहमान ने की बैठक

इस अवसर पर बिहार युनाइटेड पॉलिटकिल के प्रमुख एजाज अहमद एदारा शरिया के नाजिम मौलाना सनाउल्लाह रिजवी व इमारत शरिया के प्रेस इंचार्ज सुहैल कासमी भी मौजूद थे. इन रहनुमाओं ने पटना के पाटलिपुत्रा कंटिनेंटल होटल में पत्रकारों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और बुद्धिजीवियों के साथ कांफ्रेंस की कामयाबी के लिए विभिन्न मुद्दों पर सलाह मिश्विरा किया. दीन बचाओ देश बचाओ सम्मेलन पटना के गांधी मैदान में 15 अप्रैल को आयोजित हो रहा है. आयोजनकर्ताओं को उम्मीद है कि इस सम्मेलन में बिहार, झारखंड, उत्तरप्रदेश से दस लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे.

इस अवसर पर मौलाना अनीसुर रहमान कासमी ने  विभिन्न संगठनों से मिल रहे सहयोग पर संतुष्टि का इजहार करते हुए कहा कि इस सम्मेलन के प्रति लोगों में उत्साह चरम पर है. उन्होंने कहा कि यह आयोजन एक एतिहास रचेगा. इस मौके पर जनता दल राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय कंवेनर अशफाक रहमान ने कहा कि देश में लगातार बिगड़ते हालात, संविधान से छेड़छाड़ और मुसलमानों के मजहबी मामले में बढ़ते सरकारी हस्तक्षेप के खिलाफ हमे एकजुट हो कर अपनी ताकत का प्रदर्शन करना है. उन्होंने अपनी सियासत व अपनी कयादत के अपने पक्ष को दोहराते हुए कहा कि दूसरों की जीत में अपनी जीत समझने के बजाये जिस मंच से भी अपनी सियासत व अपनी कयादत की बात होगी, हम उसे हर संभव सहयोग करेंगे.

वही एदारा शरिया के नाजिम मौलान सनाउल्लाह रिजवी और बिहार पॉलिटकिल फ्रंट के नेता एजाज अहमद ने भी इस सम्मेलन की तैयारियों को सराहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*