अस्पताल बना भाजपा दफ्तर, यह जिंदगी से मजाक : राजद

अस्पताल बना भाजपा दफ्तर, यह जिंदगी से मजाक : राजद

अबतक अस्पतालों में फ्री वैक्सीन देने के लिए थैंक्यू मोदी जी का ही प्रचार था, अब भाजपा कार्यकर्ता अस्पतालों में बैनर लगाकर बैठे। राजद ने उठाया अहम सवाल।

आज राजद ने बड़ा सवाल उठाया है। पार्टी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें एक अस्पताल में भाजपा के कार्यकर्ता बैनर के साथ बैठे हैं। एक व्यक्ति फोन से किसी को इस बाबत कंप्लेन कर रहा है। राजद ने अस्पताल में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कैंप लगाकर बैठने और बैनर लगाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि यह टीकाकरण का मजाक है। भाजपा ने सीबीआई, ईडी और विभिन्न संस्थाओं की प्रतिष्ठा पहले ही खत्म कर दी है, अब अस्पतालों को भाजपा दफ्तर बना दिया गया है।

राजद ने ट्विट किया- EC, CBI, ED, IT, स्वास्थ्य विभाग, मीडिया का मज़ाक बनाने के बाद भाजपाइयों ने अस्पतालों में पार्टी का बैनर लगा, अपना दफ्तर सजा कोविड टीकाकरण का भी बेहूदा मज़ाक बना दिया है! CM नीतीश तो दया व हँसी के पात्र हैं ही,अब लोगों की ज़िंदगी व डॉक्टरों का भी मज़ाक बनाया जा रहा है बिहार में!

इससे पहले अस्पतालों और विश्वविद्यालयों सहित अनेक संस्थाओं में फ्री वैक्सीन देने के लिए थैंक्यू मोदी जी की होर्डिंग लगाई गई है। अब भाजपा कार्यकर्ता जिस तरह अस्पतालों में अपना बैनर लगाकर बैठ गए हैं, उससे टीकाकरण एक पार्टी का कार्यक्रम बनकर रह गया है।

राजद के ट्वीट करते ही यह खबर वायरल हो गई। अनेक लोगों ने कहा कि वैक्सीन देश के पैसे से दिया जा रहा है, फिर इसमें पार्टी का प्रचार क्यों हो रहा है?

‘थैंक्यू मोदी जी’ का केजरीवाल ने दिया ‘जवाब’, भाजपा चुप

इससे पहले विपक्ष खासकर युवा कांग्रेस ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा था कि कोविड की दूसरी लहर में जब लोग ऑक्सीजन के लिए, अस्पताल में बेड के लिए , दवा के लिए दर-दर ठोकर खा रहे थे, तब भाजपा कार्यकर्ता नजर नहीं आए। विपक्ष की आलोचना के बाद लगातार भाजपा के बड़े नेता अपने कार्यकर्ताओं से टीकाकरण में लोगों की मदद करने का निर्देश देते रहे हैं। सभी दल अपने स्तर से लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, पर इस तरह अस्पतालों में पार्टी का बेनर लगाकर वैक्सीन के लिए प्रेरित करना देश की पहली घटना है।

यूपी में ‘चीरहरण’ पर पप्पू यादव ने अखिलेश को ललकारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*