बिहार में बदलाव की लहर:आज़ाद समाज पार्टी/भीम आर्मी

बिहार में बदलाव की लहर:आज़ाद समाज पार्टी/भीम आर्मी

आज़ाद समाज पार्टी (ASP) के प्रदेश प्रवक्ता सईद मसीहुद्दीन ने कहा कि बिहार में बदलाव की लहर है जिसमे बिहार की डबल इंजन सरकार का नामोनिशान मिट जायेगा।

उन्होंने कहा की बिहार की जनता बदलाव चाहती है क्यूंकि बिहार जहाँ कोरोना महामारी और बाढ़ से तबाह है वही नीतीश सरकार अपनी सत्ता बचाने के लिए चुनाव की तैयारियों में मस्त है”.

एक संवाददाता सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए आज़ाद समाज पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि 2020 बिहार विधान सभा चुनाव में “बिहार में नया समीकरण बनेगा। आगे आगे देखते जाइये”. हम बिहार में सेक्युलर ताकतों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे है जल्द ही हमारी पार्टी की केंद्रीय समिति इसपर कोई बड़ा निर्णय लेगी,” सईद मसीहुद्दीन ने दावा करते हुए कहा कि हमारी हैसियत बिहार में किसी भी दल से बड़ी है क्यूंकि चंद्रशेखर रावण जी के चाहने वालेबिहार में बहुत है चंद्रशेखर आज़ाद जी उनके दिलो में बस्ते है “.

Twitter के जातिवादी रवैये के खिलाफ Bhim Army की बगावत, जड़ा दफ्तर पर ताला

बता दें की दलित संगठन भीम आर्मी हाल ही में एक राजनीतिक दल में तब्दील हो चुकी है और दलित नेता चंद्रशेखर आज़ाद उर्फ़ रावण इसके अध्यक्ष है. इसी साल बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशी राम की जयंती के अवसर पर आज़ाद समाज पार्टी का गठन किया गया था.

पत्रकारों द्वारा गठबंधन के सवाल पर सईद मसीहुद्दीन ने कहा की फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी। गठबंधन और सीटों की संख्या पर जल्द ही हमारी केंद्रीय समिति इस पर फैसला लेगी।

गौरतलब है कि बिहार चुनाव के करीब आते है हाल ही में आज़ाद समाज पार्टी द्वारा बिहार प्रदेश शाखा का गठन किया गया एवं पदाधिकारियों की लिस्ट जारी की गयी. वर्तमान में जौहर आज़ाद बिहार प्रदेश अध्यक्ष है जबकि सईद मसीहुद्दीन प्रदेश प्रभारी सह प्रवक्ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*