बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक ने कार्यकर्ताओं को ट्रैक सूट बांटा

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक ने कार्यकर्ताओं को ट्रैक सूट बांटा

बाबु धाम ट्रस्ट ( Babu Dham Trust, AP Pathak) के संस्थापक एपी पाठक जी और उनकी धर्मपत्नी बाबु धाम ट्रस्ट की अध्यक्षा मंजुबाला पाठक सदैव की भांति अपने दिल्ली आवास पर अपने कार्यकर्ताओं और स्टाफ को ट्रैकसूट वितरित किए।

सर्वविदित है कि बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक और संस्थापक मंजुबाला पाठक हर साल छठ के पूर्व अपने कार्यकर्ताओं और स्टाफ को ऊनी कपड़े और ट्रैक सूट वितरित करते हैं। ये वितरण कार्यक्रम पहले दिल्ली आवास पे हुआ और फिर उनके मातृभूमि बड़गो में होगा। बाबु धाम ट्रस्ट सदैव ही अपने कार्यकर्ताओं और स्टाफ की सुख दुख का ख्याल रखता है।

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक और अध्यक्षा मंजुबाला पाठक अपने कार्यकर्ताओं को पुत्रवत प्रेम करते है। यह सर्वविदित हैं कि बाबु धाम ट्रस्ट पिछले एक दशकों से अधिक समय से गरीबों, दीन दुखियों और बेसहारा लोगों की सेवा करते आ रहा हैं।चाहे कंबल वितरण ,अनाज वितरण,लोगों को सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना का लाभ दिलवाना हो या गरीब लड़कियों की शादी करवाना ये सब काम बाबु धाम ट्रस्ट शुरू से करते आया हैं। और तो और कोरोना काल में बाबु धाम ट्रस्ट ने जरूरतमंदों के बीच पक्का पकाया भोजन,अनाज ,मास्क, सेनेटाइजर, साबुन,दवाई और खाद्य सामग्री वितरित किया।

साथ ही ट्रस्ट ने व्यापक रूप में देश स्तर पर सेनेटाइजेशन कार्यक्रम चलाया। इसी कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए संस्थापक एपी पाठक और अध्यक्षा मंजुबाला पाठक ने अपने दिल्ली आवास पर अपने स्टाफ कमलेश महतो, प्रदीप यादव, सशांक मिश्रा, गोलू,नितेश सहित दर्जनों लोगों को ट्रैकसुट दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*