बाबु धाम ट्रस्ट संस्थापक एपी पाठक व मंजुबाला का चंपारण भ्रमण

बाबु धाम ट्रस्ट संस्थापक एपी पाठक व मंजुबाला का चंपारण भ्रमण

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक सह नेक्स जेन एनर्जिया के एमडी, भारत सरकार में अधिकारी रहे एपी पाठक व ट्रस्ट की अध्यक्षा मंजुबाला के चंपारण भ्रमण का कार्यक्रम-

फाइल फोटो

दिनांक 27/10को दिल्ली से चलकर 28/10 को हरिनगर स्टेशन पर उतरकर अपने मातृभूमि बडगो जाएंगे जहां ट्रस्ट कार्यकर्ताओ और ग्रामीणों के साथ बैठक कर सबकी समस्या सुनेंगे।

28/10 को अपने गांव बड़गो में दोपहर 12 बजे भारत हीरा केंद्र के अभूतपूर्व और डिजिटल क्रांति के अत्यंत महत्वपूर्ण परियोजना के संदर्भ में लोगों को अवगत कराएंगे।
जिसके माध्यम से पश्चिमी चंपारण की ग्रामीण आबादी को शहरों की तर्ज पर सिनेमा,हॉस्पिटल,रेस्टोरेंट और बैंकिंग की सुविधा साथ साथ रोजगार का बेहतरीन अवसर मिलने जा रहा है।

28/10 को दोपहर में बगहा , वाल्मिकीनगर आदि में ट्रस्ट कार्यकर्ताओ के साथ लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम करेंगे और लोगों की समस्या सुनेंगे। सुखा से प्रभावित किसानों के मुआवजा हेतु बगहा एसडीएम से चर्चा करेंगे।

29/10 को विभिन्न छठ घाटों का दौरा कर छठ पूर्व तैयारियों का जायजा लेंगे और लोगों से मिलन जुलन कार्यकर्म करेंगे।

29/10 को ही अपने मातृभूमि बडगो में पत्नी मंजुबाला पाठक संग छठव्रतियों के बीच छठ पूजन सामग्री और साड़ी का वितरण करेंगे।

30/10 को अपने पंचायत के लोगों की समस्या सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे साथ ही अपने गांव के छठ घाट की सफाई में ट्रस्ट कार्यकर्ताओं संग हिस्सा और शाम में पत्नी मंजुबाला पाठक संग छठ घाट पर भगवान भास्कर को अर्घ्य देंगे।

31/10 को सुबह में छठ घाट पर छठ व्रतियों के बीच पति पत्नी भगवान भास्कर को अर्घ्य देंगे और बाद में छठ घाटों की सफाई में भाग लेंगे और उसी दिन सप्तक्रांति ट्रेन से दिल्ली चले जाएंगे।

इस बार त्रिपुरा में मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप, बचाव में उतरी भाजपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*