बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक ने ट्रस्ट कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक ने ट्रस्ट कार्यकर्ताओ को किया सम्मानित

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और देश के प्रसिद्ध नौकरशाह रहे एपी पाठक अपने मातृभूमि बड़गो में ग्रामीणों व ट्रस्ट कार्यकर्ताओ को सम्मानित किया।

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और देश के प्रसिद्ध नौकरशाह रहे एपी पाठक अपने मातृभूमि बड़गो में ग्रामीणों और ट्रस्ट कार्यकर्ताओ से मिले।
ट्रस्ट कार्यकर्ताओ और ग्रामीणों से मिलने के क्रम में सबका हालचाल जाना और आत्मीयता के साथ सबसे मिले।

इसी क्रम में ट्रस्ट के अलग अलग विंग के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ को उनके अच्छे कार्योँ और ट्रस्ट के प्रति निष्ठा के लिए सम्मान दिया और उनके ऊंचे मनोबल के लिए उनको पुरुस्कृत किया।आपको बताते चले कि एपी पाठक अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से पिछले एक दशकों से अधिक समय से चंपारण के गरीबों, पीड़ितों, महिलाओं,और युवाओं के विकास व उनके स्वावलंबन के लिए अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से लगातार प्रयासरत रहें हैं।

साथ ही कोरोना काल में जरूरतमंदों और गरीबों के बीच अनाज, कपड़े, साबुन, मास्क, सेनेटाइजर और पक्का पकाया भोजन वितरित किया।
चंपारण के विकास के लिए आधारभूत संरचनाओं का विकास किया जैसे एनएच, पुल, एसएसबी कैंप आदी की स्थापना में सहयोग किया साथ ही निजी जमीन में विद्यालय की स्थापना, सड़के, आरओबी बनवाने में पद पर रहते हुए उन विभागों से समन्यव स्थापित किया एवम किसानों के कल्याणार्थ और विद्यालयों और अस्पतालाओं आदि में क्रमशः किताबें और विटामिन के इंजेक्शन आदि बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक अपने ट्रस्ट के माध्यम से लगातार वितरित करते आ रहे है।

ये सब तभी संभव हुआ जब इनके ट्रस्ट के कार्यकर्ताओ ने लगातार मेहनत किया। कोरोना काल में अलग अलग जगहों पर ट्रस्ट कार्यकर्ताओ के द्वारा सेनेटाइजेशन किया गया।

‘बुलडोजर मॉडल’ के खिलाफ एकजुट हुए तेजस्वी और नीतीश!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*