बांका में निर्भया जैसा दिल दहलानेवाला कांड, कहां हैं CM : तेजस्वी

बांका में निर्भया जैसा दिल दहलानेवाला कांड, कहां हैं CM : तेजस्वी

बांका में बच्ची का अपहरण, फिर दुष्कर्म, दरिदों ने आंखें फोड़ीं, लाश को बालू में गाड़ा। तेजस्वी ने पूछा कहां हैं मुख्यमंत्री? राजद ने वीडियो भी शेयर किया।

बिहार के बांका में दिल दहलानेवाली वारदात हुई है। यहां दरिदों ने एक मासूम बच्ची का पहले अपहरण किया। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की आंखें तक फोड़ दीं। और उसके बाद हत्या करके बच्ची की लाश को नाले के निकट बालू में गड़ा दिया, ताकि लाश उसी में सड़ जाए। इतनी बड़ी घटना के बाद भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुप्पी पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में अराजकता फैल चुकी है। अपराधियों का मनोबल आसमान पर है।

बांका जिले के चांदन गांव से होली के दिन लापता हुई 7 वर्षीय बच्ची का शव कल बरामद हुआ! ग्रामीणों का कहना है कि दुष्कर्म भी हुआ! इस संबंध में राजद ने एक वीडियो भी शेयर किया है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया- बिहार के बांका में निर्भया जैसी जघन्य व दिल दहलाने वाली वारदात में एक मासूम बच्ची का अपहरण कर, सामूहिक दुष्कर्म के बाद आंखें फोड़ दी, हत्या के बाद शव को गंदे नाले के समीप बालू रेत में गाड़ दिया। प्रदेश में प्रशासनिक अराजकता फैल चुकी है। CM येन-केन-प्रकारेण कुर्सी बचाने में लीन है।

बांका में दहलाने वाली घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर से प्रदेश में कानून व्यवस्था का सवाल उठ खड़ा हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पीड़ित पक्ष गरीब परिवार से है, इसलिए प्रशासन सुस्त है। अपराधियों का गरीबों पर कहर भी इसी लिए बढ़ गया है। अब हालत यह है कि गरीब की बेटी भी सुरक्षित नहीं रह गई है। बार-बार ऐसी घटनाएं हो रही हैं, लेकिन प्रशासन पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।

स्थानीय लोग मीडिया से भी नाराज हैं। उनका कहना है कि मीडिया हमेशा सच को दबा रहा है। आज जिस तरह अपराध बढ़ गया है कि लोगों का जीवन संकट में है, लेकिन मीडिया आज भी इसे प्रमुखता देने से डर रहा है।

CM के गृह जिले में एसिड अटैक, बेतिया में थानेदार की मॉब लिमचिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*