रैली से लोग खिसक न जायें इसलिए JDU नेता ने Bar Girl को पूरी रात नचवाया

रैली से लोग खिसक न जायें इसलिए JDU नेता ने Bar Girl को पूरी रात नचवाया

Bar Girl JDU Rally

रैली से लोग खिसक न जायें इसलिए JDU नेता ने Bar Girl को पूरी रात नचवाया

JDU की रैली में आए लोगों के लिए खाने-पीने के साथ नाच-गाने का भी पूरा इंतजाम किया गया है. विधायक ददन पहलवान के आवास पर रैली से पहले पूरी रात Bar Girl के ठुमके लगे.

दीपक कुमार ठाकुर, बिहार ब्यूरो चीफ

 पटना. एक वक्त था जब आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए बार बालाओं को नचवाया जाता था. अब सीएम नीतीश कुमार की पार्टी में भी वही कल्चर आ गया है.
जेडीयू की रैली से पहले विधायक ददन पहलवान ने अपने आवासपर लोगों के मनोरंजन के लिए रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें बार बालाओं ने खूब ठुमके लगाए.
 दरअसल, जनता दल यूनाइटेड की विशाल रैली है. पटना के गांधी मैदान में रविवार को हो होने वाली इस रैली के जरिये जेडीयू अपना शक्ति प्रदर्शन करेगी. कहने को तो जेडीयू का यह कार्यकर्ता सम्मेलन है, लेकिन पार्टी ने इस रैली में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. रैली को कामयाब बनाने के लिए जेडीयू विधायकों ने अपना पूरा जोर लगा दिया है. रैली में आए लोगों के लिए खाने-पीने के साथ नाच-गाने का भी पूरा इंतजाम किया गया है. विधायक ददन पहलवान के आवास पर रैली से पहले पूरी रात बार बालाओं ने ठुमके लगाए. रात भर खाने के साथ नाच-गाना चलता रहा.

 रैलियों में ठुमका कल्चर

 लालू यादव की रैलियों में लड़कों के डांस और बार बालाओं के ठुमके खूब लगा करते थे. रैली से पहले तब चौक-चौराहों से लेकर विधायकों के आवास तक लोगों के लिए शानदार इंतजाम होता था. उस वक्त तो शराबबंदी भी नहीं थी. आज लालू का वही कल्चर अब नीतीश कुमार के विधायकों ने भी अपना लिया है.
विधायक ददन पहलवान के आवास पर रात भर ठुमके लगते रहे इसके पीछे बड़ी वजह ये भी है कि चुनावी साल है और जो भी रैली में सबसे ज्यादा भीड़ जुटाएगा उसकी टिकट लगभग पक्की है. यही कारण है कि नेता जी रैली में भीड़ जुटाने के लिए बाल बालाओं को नचवा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*