बीसीए ने ईशान को दी बधाई, नहीं खलेगी गांगुली की कमी

बीसीए ने ईशान को दी बधाई, नहीं खलेगी गांगुली की कमी

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में ईशान किशन को शामिल करने पर बधाइयों का तांता लगा है। बीसीए ने बधाई दी, कहा खब्बू बल्लेबाज गांगुली की कमी नहीं खलेगी।

ईशान किशन वर्तमान में झारखंड राज्य का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। वे मूलतः बिहार के रहनेवाले हैं। उन्हें भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर बिहार और झारखंड दोनों राज्यों में खुशी का माहौल है। विजय हजारे एक दिवसीय ट्रॉफी में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 93 गेंदों में ताबड़तोड़ 173 रनों की शतकीय पारी भी खेली है।

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि मैं अपनी और बीसीए परिवार की ओर से ईशान किशन की उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई देता हूं। हमें विश्वास है की आने वाले दिनों में बिहार का नाम रोशन कर पूरे देश भर में अपने प्रतिभा का जौहर दिखाएंगे।

बिहार क्रिकेट टीम बेंगलुरु रवाना, कोच ने कही खास दो बातें

बीसीए के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि प्रतिभा के धनी बिहार के लाल ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर विशेष रूप से बधाई और शुभकामना देता हूं।

बीसीए उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय सिंह, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन सह पटना जिला संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा, इंफ्रास्ट्रक्चर कमिटी के चेयरमैन आनंद कुमार, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, पटना जिला संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार, ईशान किशन के मेंटोर रहे पूर्व क्रिकेटर अमीरकर दयाल सहित साथी खिलाड़ी रहे बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

मिलिए मुश्ताक अली टी-20 में सबसे अधिक रन बनाने वाले स्टार से

वहीं ईशान किशन को बचपन से क्रिकेट की पाठशाला में अहम योगदान निभाने वाले 70 दशक के जाने-माने रणजी क्रिकेटर व बीसीए के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने कहा कि इस खिलाड़ी में बचपन से ही काफी लगन था। अपने प्रतिभा के अनुरूप प्रदर्शन कर देश प्रदेश का नाम रोशन करें।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने कहा कि आनेवाले दिनों में बाएं हाथ के खब्बू बल्लेबाज ईशान किशन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और युवराज सिंह जैसे सुपर स्टार भारतीय पूर्व खिलाड़ियों की खल रही कमी को पूरा करने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*