भक्तों की गाली शाहरुख के लिए दुआ बनी, ‘झूमे जो पठान’ भी हिट

भक्तों की गाली शाहरुख के लिए दुआ बनी, ‘झूमे जो पठान’ भी हिट

भक्तों ने शाहरूख की बर्बादी के लिए गाली दी, लेकिन वो दुआ बन गई। ‘बेशर्म रंग’ के बाद ‘झूमे जो पठान’ भी हिट। पांच घंटे में 60 लाख लोगों ने देखा। पैसा बरसा।

भक्तों ने शाहरुख खान को कई दिनों तक लाखों की संख्या में गालियां दीं। एक भगवाधारी ने तो शाहरुख को जिंदा जला देने की घोषणा कर दी। अजीब बात है कि अंधभक्तों की गालियां शाहरुख खान के लिए दुआ बन गईं। गाने भी हिट और पैसा भी बरस रहा। पहले बेशर्म रंग गीत को लेकर गालियां दीं, तो वह गीत भी हिट हुआ। उस गीत को एक हफ्ते में 10 करोड़ लोग देख-सुन चुके। अब पठान फिल्म का दूसरा गीत भी रिलीज होते ही हिट हो गया। दूसरा गीत का शीर्षक है झूमे जो पठान। इसे पांच घंटे में 80 लाख लोग देख चुके। झूमे जो पठान पहले गीत बेशर्म रंग को भी पीछे छोड़ देगा। सोशल मीडिया पर #JhoomeJoPathaan पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

अंधभक्त पठान फिल्म के बहिष्कार की घोषणा कर चुके हैं। उनकी यह घोषणा भी उल्टा पड़ रही है। खबर है कि शाहरुख खान के फैन्स ने देश के 200 शहरों में फर्स्ट शो के लिए सिनेमा हॉल बुक करा लिये हैं। वे जितना बहिष्कार की घोषणा कर रहे हैं, उसके विपरीत उतनी सफल होने की संभावना बढ़ गई है।

भक्तों ने शाहरुख की बदनामी का प्रयास किया, तो इसका भी उल्टा शाहरुख का नाम फैला। इस बार कतर में फीफा वर्ल्ड कप के समापन पर भी कोई दो भारतीय सुर्खियों में रहे, तो वे दोनों भी पठान फिल्म से जुड़े हैं। शाहरुख और दीपिका पादुकोण।

शाहरुख खान के खिलाफ नफरती चिंटुओं में भगवाधारी भी शामिल हो गए हैं। एक भगवाधारी ने यहां तक कह दिया कि शाहरुख खान मिल जाएं, तो जिंदा जला देंगे। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। स्वाभाविक है, आजकल ऐसा ही हो रहा है। इसके विपरीत अगर किसी मौलाना ने किसी को ऐसी धमकी दी होती, तो वह जरूर जेल में होता।

RJD-JDU सांसदों का संघर्ष रंग लाया, केंद्रीय मंत्री को झुकना पड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*