Bharat Biotech का ट्रायल वैक्सीन लेने के बावजूद मंत्री कोरोना पोजिटिव

Bharat Biotech का ट्रायल वैक्सीन लेने के बावजूद मंत्री कोरोना पोजिटिव

Bharat Biotech द्वारा विकसित कोरोना वैक्सीन का ट्रायल डोज लेने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज कोरोना पोजोटिव पाये गये हैं.

Bharat Biotech का ट्रायल वैक्सीन लेने के बावजूद मंत्री कोरोना पोजिटिव

अनिल विज ( Anil Vij) ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि पिछले दिनों जो भी उनके संपर्क में आये हैं उनसे अनुरोध है कि वे भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.

अनिल विज हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य विभाग के साथ साथ गृह विभाग के भी मंत्री हैं.

अनिल विज को 20 नवम्बर को भारत बायोटेक द्वारा विकसित कोवैक्सीन दिया गया था. लेकिन शनिवार को मंत्री ने खुद घोषमा की है कि वह कोरोना पोजिटिव हो गये हैं. हालांकि इस मामले में स्वास्थ्य विशेषज्ञ अभी साफ तौर पर कुछ भी कहने से गुरेज कह रहे हैं. इस बात की पुष्टि के बाद ही को आधिकारिक बयान आने की संभावना है.

बढ़ते Crime पर भिड़े BJP-JDU, नीतीश को बेबस बनाने का है प्लान?

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों कहा था कि जल्द ही कोरोना वैक्सीन के मामले में देश को खुशखबरी मिलने वाली है. भारत में अनेक कम्पनियां व संस्थान कोरोना वैक्सीन बनाने में जुटे हैं और अनेक एजेंसिया इस वैक्सीन का ट्रायल कर रही हैं.

इसी बीच मंत्री को कोरोना पोजिटिव होने की खबर से विशेषज्ञों को झटका लगा है.

गौरतलब है कि दुनिया भर में कोरोना से अबतक 6 करोड़ 59 लाख 25हजार 374 लोग संक्रमित हुए. 15 लाख 18 हजार 686 लोग मर गये. जबकि संक्रमण से मुक्त होने वालों की संख्या 4 करोड़ 23 लाख 70 हजार 952 है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*