Big Breaking : कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ना चाहता था ब्रजेश ठाकुर, कहा – मंजू वर्मा से नहीं होती थी बात

मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्‍कर्म के मुख्‍य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने आज साफ कहा दिया कि उन्‍हें इस मामले में फंसाया जा रहा है. आज कोर्ट में पेशी को आये ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि मै मुज़फ्फरपुर से चुनाव लड़ना चाहता था, इसी वजह से मुझे राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है. मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ना मेरा फाइनल था. मैं कांग्रेस से चुनाव लड़ना चाहता था. उन्‍होंने ये भी कहा कि कुछ लोग मेरे अखबार को बंद कराना चाहते थे.  

नौकरशाही डेस्‍क

ब्रजेश ठाकुर ने ये भी कहा कि उनकी बात मंजू वर्मा के पति से होती थी, मगर मैंने कभी मंजू वर्मा से बात नहीं की. उनके पति से राजनीतिक मुद्दों पर बात होती थी. उन्‍होंने कहा कि इस मामले में केस डायरी में भी उनकी संलिप्‍तता कहीं नहीं है और किसी लड़की ने उनके खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है. उन्‍होंने ये भी कहा कि ब्रजेश नाम के माननीय न्‍यायधीश महोदय आते थे. वहीं, मधु के बारे में ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि मधु कौन थी, कहां की थी. मुझे नहीं पता है. शुरू में मेरे यहां काम करती थी. बाद में उसने एक संगठन बनाई और वहां काम करने लगी.

मालूम हो कि टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस की शेल्टर होम ऑडिट रिपोर्ट के सामने आने के बाद यह मामला प्रकाश में आया था. रिपोर्ट में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में बच्चों के साथ दुराचार की बात सामने आई थी. मामले के सामने आने के बाद शेल्टर होम से बच्चियों को दूसरे जगह शिफ्ट किया गया. बच्चियों का मेडिकल टेस्ट कराए जाने के बाद 42 में से 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हुई थी. फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है और सुप्रीम कोर्ट ने भी इस पर स्‍वत: संज्ञान लेकर राज्‍य सरकार से कई सवाल पूछे.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*