Big Breaking : बीच सभा में सीएम नीतीश कुमार पर चंदन नाम के युवक ने फेंका चप्‍पल

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के सुरक्षा में उस समय बड़ी सेंध देखने को मिली, जब जदयू के छात्र इकाई छात्र समागम द्वारा आयोजित में एक युवक ने उन पर चप्पल फेंकने की कोशिश की. गनीमत यह रही कि मंच से दूर होने के कारण युवक का चप्पल मंच तक नहीं पहुंच सका. ये घटना पटना के बापू सभागार की है, जहां नीतीश कुमार कार्यक्रम का उद्धघाटन करने के बाद मंच पर बैठे हुए थे, तभी उनको निशाना बनाते हुए वहां मौजूद एक युवक ने चप्पल फेंक दी.

नौकरशाही डेस्‍क

चप्पल फेंकने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत युवक को हिरासत में ले लिया लेकिन इससे पहले वहां मौजूद जदयू नेताओं ने लड़के की जमकर धुनाई कर दी. जिस युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है उसका नाम चन्दन बताया जा रहा है जो कि बिहार के ही औरंगाबाद का रहने वाला है. वह खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है. पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार कर लिया है और उसे गांधी मैदान थाने ले गई है.

मालूम हो कि बिहार में आरक्षण और एससी-एसटी एक्ट में हुए संशोधन के विरोध में प्रदर्शन का दौर लगातार जारी है लेकिन पहली बार किसी शख्स ने इस मसले को लेकर सीएम को टारगेट किया है. इससे पहले उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, स्‍मृति इरानी, रामकृपाल यादव, प्रदेश के मंत्री प्रेम कुमार आदि को काले झंडे दिखाये जा चुके हैं.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*