बिहार क्रिकेट संघ के नाम पर ठगी की कोशिश, होगी कार्रवाई

बिहार क्रिकेट संघ के नाम पर ठगी की कोशिश, होगी कार्रवाई

बिहार क्रिकेट संघ के नाम पर भोले-भाले बच्चों, खिलाड़ियों को ठगने की कोशिश की गई। संघ ने कहा, हम चुप नहीं बैठेंगे। कानूनी कार्रवाई करेंगे।

आज बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा है कि बिहार क्रिकेट संघ का असंवैधानिक तरीके से नाम इस्तेमाल कर बीसीए की छवि को धूमिल वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कुमार अरविंद ने कहा कि हमें आज सूत्र के माध्यम से सर्वो कप टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट का मैच फिक्सचर का लेटर प्राप्त हुआ है, जो साउथ ईस्टर्न रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन आद्रा में 15 मार्च से आयोजित होने वाली है, जिसमें बिहार क्रिकेट संघ का नाम अंकित है। लेकिन वास्तविकता यह है कि इस टूर्नामेंट में बिहार क्रिकेट संघ की कोई भागीदारी नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने वाली महिला खिलाड़ियों को सूचित कर देना चाहता हूं कि इस टूर्नामेंट का अगर आप हिस्सा बनने जा रही है तो बीसीए को इस प्रकार की टूर्नामेंट से कोई लेना देना नहीं है बल्कि आवश्यकता पड़ने पर बीसीए आप पर कार्रवाई कर सकती है।

महिला एकदिवसीय में बिहार हारा, पर हर्षिता ने किया संघर्ष

बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने आगे कहा है कि अब वक्त आ गया है कि जो लोग बिहार क्रिकेट संघ के नाम को गलत इस्तेमाल बिहार के भोली- भाली महिला क्रिकेटरों को झांसा देकर बीसीए के नाम पर राज्य से बाहर ले जाने की बात करते हैं उनको सबक सिखाने की।

रचना की कप्तानी में बिहार महिला क्रिकेट टीम बेंगलुरु पहुंची

वैसे असंवैधानिक कार्य में संलिप्त लोगों के ऊपर बीसीए अपने कानूनी सलाहकार से विचार- विमर्श कर कानूनी कार्रवाई करने जा रही है। साउथ ईस्टर्न रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन आद्रा में आयोजित होने वाली सर्वो कप टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार क्रिकेट संघ का नाम इस्तेमाल करने वाले लोगों की खोज की जा रही है और उन पर सख्त से सख्त करवाई की जाएगी।

वहीं बिहार क्रिकेट संघ का कार्यकारी सचिव होने के नाते महिला क्रिकेटरों और उनके अभिभावकों को ऐसे जालसाजों से सावधान रहने की अपील करता हूं। यह जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*