लूट, डकैती, हत्या,हिंसा पर तेजस्वी का वार, नीतीश बेकरार

लूट, डकैती, हत्या,हिंसा पर तेजस्वी का वार, नीतीश बेकरार

बिहार के आज के अखबार आय दिन की तरह आज भी लूट, डकैती, हिंसा और मर्डर से भरे हैं. यह तब है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल ही कानून व्यवस्था पर समीक्षा बैठक की थी. कहा था कि अपराध जिन जिलों में बढ़ें हैं वहां के पुलिस अधिकारी बख्शे नहीं जायेंगे.

दूसरी तरीफ तेजस्वी यादव ने बदहाल कानून व्यवस्था पर नीतीश पर कटाक्ष रूपी हमला बोला है.

तेजस्वी ने कहा यह तो टू मच सुशासन है. तेजस्वी ने अपने पार्टी प्रवक्ता अरुण कुमार द्वारा अपराध पर ट्विट किये गये अखबारी कतरनों पर प्रतिक्रिया दी. अरुण कुमार ने लिखा कि जनादेश लूट कर बनी सरकार में हत्या, लूट की खुली छूट है.

आज के अखबारों में बिहार के अलग अलग हिस्सों में कहीं 14 किलो सोना लूटे जाने की खबर है तो कहीं महिला से हजारों रुपये झपटने की खबर है. कहीं दिन दहाड़े हत्या तो कहीं लहसुन लदे ट्रक की डकैती की खबर है.

IIT रैंकिंग में गतालखाने में पहुंचा पटना,तेजस्वी ने CM को दी ‘बधाई’

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को इशारों में जंगल राज का महाराजा करार देते हुए पूछा- लूट से बनी लुटेरी सरकार में लुटेरों और गुंडो की अपार बहार है। महाजंगलराज का महाराजा और उनका संरक्षक अपराध की इस बहार पर मौन क्यों?

तेजस्वी ने नीतीश पर कटाक्ष करते हुए ट्विट किया और पूछा “कुछ बोलो महाराज अन्यथा मीडिया सवाल पूछेगी?? इतिहास के बासी पन्ने सूँघने वालों, क्या इसका जवाब 50 वर्ष पहले के मुख्यमंत्री देंगे”?

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कल ही बिहार में कानून व्यवस्था को ले कर आला अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*