बिहार : मंत्री ने की बुलडोजर की बात, तेजस्वी ने युवकों को ललकारा

बिहार : मंत्री ने की बुलडोजर की बात, तेजस्वी ने युवकों को ललकारा

यूपी चुनाव की जीत का कुछ-कुछ असर बिहार में दिखने लगा है। भाजपा नेता और मंत्री ने की आज बुलडोजर की बात, उधर तेजस्वी यादव ने युवकों को ललकारा।

यूपी में भाजपा की जीत का असर बिहार में दिखने लगा है। योगी आदित्यनाथ को भाजपा समर्थक बुलडोजर बाबा भी कहते हैं। यूपी चुनाव परिणाम आने के बाद लखनऊ में बुलडोजर लेकर जीत का जश्न मनाते भाजपा समर्थकों की तस्वीर खूब वायरल हुई थी। यह बुलडोजर एक प्रतीक है, जिसे विरोधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी देखा जाता है। यूपी चुनाव के बाद अब भाजपा से जुड़े एक मंत्री ने कहा कि अतिक्रमण पर बुलडोजर चलेगा। पहले अतिक्रमण हटाने के लिए मंत्री और प्रशासन की भाषा संयत रहती थी। अब आक्रामक भाषा दिखने लगी है। इस बीच विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आज पार्टी के युवाओं को बड़ी लड़ाई के लिए ललकारा।

राज्य सरकार के भाजपा से जुड़े मंत्री राम सूरत राय ने कहा कि अतिक्रमण पर बुलडोजर चलेगा। इसके लिए हर जिले को 10-10 लाख रुपए दिए गए हैं, ताकि वे बुलडोजर किराये पर ले सकें। याद रहे ये वही मंत्री हैं, जिन पर विपक्ष का आरोप था कि उनके स्कूल में शराब स्टोर की गई।

इस बीच आज विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राज्य के सभी विश्वविद्यालयों और कॉलेज के पार्टी अध्यक्षों की मीटिंग की और उन्हें बिहार में बड़ी लड़ाई के लिए ललकारा। उन्होंने बिहार में बेरोजगारी के खिलाफ संघर्ष का आह्वान किया। माना जा रहा है कि राजद बिहार में जल्द ही बेरोजगारी पर कोई बड़ा अभियान शुरू करेगा। संभवतः होली के बाद या विधानसभा सत्र के बाद राजद का अभियान शुरू होगा।

यूपी चुनाव परिणाम से बिहार भाजपा में जबरदस्त जोश है, तो तेजस्वी यादव भी मैदान में उतरने के लिए तैयार हो रहे हैं। बिहार तीखे राजनीतिक संघर्ष की तरफ बढ़ रहा है।

EPFO ब्याज दर घटी, विरोधियों ने कहा-देशहित में झटका, सहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*