अमित शाह ने रविशंकर के जीतने का दिया दावा, किया रोड शो

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज दावा किया कि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की अच्छी स्थिति है और पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भारी मतों के अंतर से चुनाव जीतेंगे।

श्री शाह ने भाजपा के पुराने साथी रहे पटना साहिब से कांग्रेसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू को खामोश करने के लिए उस जगह से आज अपने रोड शो की शुरुआत की जहां कांग्रेस प्रत्याशी श्री सिन्हा का जन्म से ही रिश्ता रहा है। यह रोड शो देर शाम राजधानी के कदमकुआं चौराहा स्थित दुर्गा मंदिर के निकट से शुरू होकर साहित्य सम्मेलन ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज और बारी पथ होते हुए ऐतिहासिक गांधी मैदान के उद्योग भवन के पास जाकर समाप्त हुआ। लगभग दो किलोमीटर की दूरी तय करने में कमोबेश तीन घंटे लगे।

भाजपा अध्यक्ष के साथ रोड शो में बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, विधायक नितिन नवीन, संजीव चौरसिया और अरुण सिन्हा समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। रोड शो को लेकर उमड़ी भीड़ को देख कर श्री साह के साथ ही पार्टी के अन्य नेता काफी गदगद नजर आए।

श्री शाह ने पार्टी प्रत्याशी श्री प्रसाद के समर्थन में बढ़-चढ़कर वोट करने की अपील करते हुए कहा कि श्री नरेंद्र मोदी पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे। पटना के लोगों में जबरदस्त उत्साह है। श्री प्रसाद भारी मतों से चुनाव जीतेंगे।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र के सहयोग से बिहार का तेजी से विकास हो रहा है और भाजपा सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत को लेकर चल रही है। श्री शाह के रथ पर लोगों ने जगह-जगह फूलों की बारिश की। सड़क किनारे खड़े लोगों ने फूल बरसा कर उनका स्वागत किया।

श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आतंकवादियों के बारे में बात करने दिया जाये लेकिन भाजपा सरकार आतंकियों को उसके घर में घुसकर मारेगी। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा से किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा, “पुलवामा हमले के बाद वायुसेना की पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर किये गये एयर स्ट्राइक से पूरी देश में खुशी का माहौल था लेकिन राहुल एंड कंपनी, लालू एंड कंपनी और हेमंत एंड कंपनी के चेहरे मुरझाये हुये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*