फडणवीस हुए कोरोना पॉजिटिव: उनसे हजारों में फैल सकता है संक्रमण

फडणवीस हुए कोरोना पॉजिटिव: उनसे हजारों में फैल सकता है संक्रमण

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी के बिहार प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी है. इससे पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत भाजपा के कई नेता कोरोना कि चपेट में आ चुके हैं.

बिहार चुनाव से पहले बिहार भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इससे पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पिछले दिनों भाजपा के बिहार प्रभारी की हैसियत से बिहार भी आये थे एवं NDA के कई संवाददाता सम्मेलनों और चुनावी सभाओं में भी मौजूद रहे थे. उन्होंने आज खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने कि जानकारी दी है.

बिहार के नालंदा स्थित VIMS मेडिकल कॉलेज के 40 छात्र कोरोना संक्रमित

फडणवीस ने ट्वीट में कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए कहा “मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं. मैं # COVID19 पॉजिटिव पाया गया हूँ और आइसोलेशन में हूँ. (मैं) डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी दवा और उपचार ले रहा हूँ”.

उन्होंने अपने संपर्क में आये सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध भी किया है.

बता दें कि बिहार विधान सभा चुनाव के प्रथम चरण का चुनाव होने में अब सिर्फ 3 दिन शेष हैं. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है.

बिहार चुनाव: कोरोना वैक्सीन के राजनीतिकरण पर विपक्ष ने उठाये सवाल

बिहार चुनाव के दुसरे एवं तीसरे चरण की वोटिंग तीन नवंबर और सात नवम्बर को होगी. जबकि चुनाव के परिणाम 10 नवम्बर को आने हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*