भाजपा देश को बर्बाद कर देगी, सारा विपक्ष एकजुट हो : ममता

भाजपा देश को बर्बाद कर देगी, सारा विपक्ष एकजुट हो : ममता

आज ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला। कहा, भाजपा देश को बर्बाद कर देगी। दिल्ली में सारे विपक्षी दलों की बैठक हो।

इजराइली सॉफ्टवेयर से मोबाइल में घुसकर जासूसी करने का मामला आज और भी गर्म हो गया। प. बंगाल में प्रधानमंत्री मोदी को सीधे मुकाबले में पराजित करनेवाली ममता बनर्जी ने आज जमकर हमला किया। कहा, भाजपा देश को बर्बाद कर देगी। लोकतंत्र खतरे में है। देश के सारे विपक्षी दलों को एक मंच पर आना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे इस महीने के अंतिम सप्ताह में दिल्ली में रहेंगी। वे चाहेंगी कि उस समय विपक्षी दलों की बैठक हो।

देश में जज से लेकर विपक्षी दलों के नोताओं, पत्रकारों की जासूसी का मामला अब ऐसा बन गया है कि विपक्षी दलों के आपसी मतभेद भी बाधा नहीं बन पा रहे। आज ममता बनर्जी ने विपक्षी दलों की बैठक के लिए शरद पवार के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम का भी नाम लिया। स्पष्ट है कि वे मोबाइल से जासूसी करने के मामले में राष्ट्रव्यापी विरोध करने के लिए कांग्रेस के साथ भी हाथ मिलाने को तैयार हैं।

प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अब पूरे देश में खेला होगा। जबतक मोदी सरकार को उखाड़ कर नहीं फेंका जाएगा, तबतक खेला होगा। कहा, आज देश की स्वाधीनता खतरे में है। ममता ने प्रेस को अपना मोोबाइल दिखाते हुए कहा कि उन्होंने इसके कैमरे पर प्लास्टर लगा दिया है। आज भाजपा ने ऐसी स्थिति बना दी है कि किसी पर विश्वास नहीं होता।

मोबाइल में जासूस : 3 राष्ट्रपति, 10 प्रधानमंत्री भी थे निशाने पर

ममता बनर्जी ने कहा मोदी सरकार गरीबों को पैसा देने के बदले जासूसी करनेवाले को देश का पैसा दे रही है। यह देश के साथ धोखा है। ममता बनर्जी के खुलकर सामने आने और राष्ट्रव्यापी विरोध करने के सुझाव के बाद माना जा रहा है कि अन्य दल भी आगे आएंगे और जल्द ही देश में विपक्षी दलों का संयुक्त प्रतिवाद शुरू हो सकता है।

प्रधानमंत्री जाति आधारित जनगणना से क्यों भाग रहे : शिवानंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*