उपचुनाव में बागियों की चुनौती से परेशान हुई भाजपा, अध्यक्ष ने भाजपा के दो नेताओं को 6 साल के लिए किया निष्कासित

उपचुनाव में बागियों की चुनौती से परेशान हुई भाजपा, अध्यक्ष ने भाजपा के दो नेताओं को 6 साल के लिए किया निष्कासित

 

बिहार में उपचुनाव सर पर है, ऐसे में बीजेपी पार्टी के अन्दर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. बागियों से परेशान बीजेपी के पार्टी अध्यक्ष ने कड़ा फैसला लेते हुए दो नेताओं को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है. जिसके कारण पार्टी के अन्दर काफी उथल-पुथल मच गई है.

बिहार में उपचुनाव सर पर है, ऐसे में बीजेपी पार्टी के अन्दर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. 

 

दो नेताओं पर गिरी गाज

आपको बता दें कि बिहार भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी  विरोधी गतिविधि में शामिल दो नेताओं को 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया है. बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ० संजय जायसवाल के निर्देश पर दो भाजपा नेताओं कर्णजीत सिंह उर्फ श्री व्यास सिंह एवं शारदा रमण द्विवेदी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के मद्देनजर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्काषित कर दिया गया है. कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह सिवान जिला भाजपा के उपाध्यक्ष है जबकि शारदा रमण द्विवेदी सिवान जिला भाजपा कार्यसमिति के सदस्य हैं।

साध्वी प्रज्ञा को BJP प्रत्याशी बनाने की घोषणा करने वाले नेता को मारा जूता

डॉ० संजय जायसवाल जी ने स्पष्ट किया कि भाजपा संगठन एवं विचारधारा की पार्टी है और भाजपा के सभी नेता एवं कार्यकर्ता सभी चुनाव क्षेत्रों में एनडीए गठबंधन प्रत्याशियों के लिए तन- मन से सक्रीय है. सभी सीटों पर एनडीए की जीत तय है वहीं विपक्ष चुनाव के बीच में ही धराशायी हो गया है. डॉ० संजय जायसवाल ने सभी चुनाव क्षेत्रों का लगातार दौरा कर एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में स्थानीय भाजपा संगठन नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और सघन प्रचार किया.

 

विपक्ष पर किया वार

RSS और BJP में बढ़ा तकरार, मंदिर मामले में अध्यादेश नहीं लायेगी सरकार

NDA की जीत को लेकर आश्वस्त दिख रहे डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि

5 विधानसभा एवं 1 लोकसभा उपचुनाव में एनडीए की जीत तय है. उन्होंने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि विपक्ष चुनाव के पहले ही औंधे मुंह गिर गई है और उनका nda के आगे सारे प्लान धरे के धरे रह जायेंगे.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*