BJP के एक प्रत्याशी ने कान पकड़ की उठ-बैठ, 170 के होश उड़े

BJP के एक प्रत्याशी ने कान पकड़ की उठ-बैठ, 170 के होश उड़े

यूपी में BJP प्रत्याशी ने भरी सभा में कान पकड़ कर की उठ-बैठ। वीडियो वायरल। भाजपा के शेष 170 प्रत्याशियों के होश उड़े। भाजपा समर्थकों को सूझ नहीं रहा जवाब।

इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव रोज नया इतिहास रच रहा है। पश्चिमी यूपी में भाजपा प्रत्याशियों को लोग गांव से खदेड़ रहे थे और अब पूरब में आज गजब हो गया। रॉबर्टसगंज से BJP के विधायक और प्रत्याशी भूपेश चौबे पार्टी के सभा मंच पर कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगे। मंच पर बैठे दूसरे नेताओं ने रोकने की कोशिश की, तो हाथ छुड़ा कर पूरा सिर झुका दिया। विधायक जी के पीछे प्रधानमंत्री मोदी जी बड़ी तस्वीर में मुस्करा रहे हैं। लिखा है त्रिदेव स्मेलन और त्रिशूल भी बना है। लेकिन लगता है यह सब काम नहीं कर रहा।

यह वीडियो आज देशभर में वायरल हो गया। भाजपा के लिए चौबे जी का कान पकड़कर उठ बैठ करना भारी पड़ सकता है। इस वीडियो का अन्य चुनाव क्षेत्र में क्या असर पड़ेगा, यह कोई भी समझ सकता है। अभी तक चार चरणों में 232 सीटों पर चुनाव हुए हैं और आगे तीन चरणों में 171 सीटों पर चुनाव होनेवाले हैं। यह वीडियो बाकी 170 प्रत्याशियों के लिए मुसीबत बन गया है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आते ही देशभर में भाजपा का मजाक उड़ने लगा। फिल्मकार विनोद कापरी ने कहा-उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ की राजनैतिक ज़मीन को बयां करते रॉबर्ट्सगंज के भाजपा विधायक। एनडीटीवी के पत्रकार उमा शंकर सिंह ने लिखा-वोट के लिए एक BJP एक MLA यूँ कान पकड़ कर उठक बैठक कर रहे हैं! क्यों? पिछले पाँच साल काम नहीं किया इसलिए। ये बात ये रिपोर्ट बता रही है। ये रॉबर्टसगंज से BJP के विधायक भूपेश चौबे हैं। साथीगण इनको ऐसा करने से रोक रहे हैं।

उधर भाजपा नेता और गायक मनोज तिवारी को लोगों ने पीट दिया। लेखक अशोक पांडेय ने कहा-देवरिया वालों ग़लत बात। हिंसा नहीं। मनोज जी के साथ यह व्यवहार नहीं होना चाहिए था। वोट दें या न दें, मारपीट अच्छी बात नहीं।

मनोज तिवारी के साथ मार-पीट का वीडियो भी वायरल है।

राष्ट्रपति की उम्मीदवारी से इनकार, पर ये चार सवाल अनुत्तरित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*