भाजपा की नेता कोकीन के साथ गिरफ्तार, बंगाल में बवाल

भाजपा की नेता कोकीन के साथ गिरफ्तार, बंगाल में बवाल

बंगाल में भाजपा की युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी के पास कोकीन बरामद होते ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जानिए ममता की पार्टी ने क्या कहा।

बंगाल की राजनीति पहले से गर्म थी। आज एक भाजपा नेत्री के पास कोकीन बरामद होने के बाद अचानक राजनीति में उबाल आ गया। न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार आज कोलकाता में भाजपा की युवा शाखा की नेता पामेला गोस्वामी के पास से पुलिस ने 100 ग्राम कोकीन बरामद की। आउटलुक पत्रिका के अनुसार गोस्वामी भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश सचिव हैं।

आप भी जीत सकते हैं पंचायत चुनाव, ये हैं जीत के चार नुस्खे

खबरों के मुताबिक पुलिस को अलीपुर पुलिस थाने से सूचना मिली थी कि पामेला कुछ दिनों से मादक पदार्थों की ट्रैफिकिंग से जुड़ी है। आज पुलिस को फिर सूचना मिली। इसके बाद कोलकाता में पुलिस की एक टीम ने उसे तब घेर लिया, जब वह अपनी कार को पार्क कर रही थी।पुलिस के अनुसार कोकीन पामेला के होंडबैग से बरामद की गई। पामेला के साथ ही पुलिस ने उसके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के बड़े अधिकारी पूछताछ में लगे हैं कि कोकीन कहां से मिली, कहां पहुंचाना था।

शहीद किसानों को श्रद्धांजलि न देने पर तेजस्वी ने सरकार को घेरा

पामेला की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में तुरत यह खबर वायरल हो गई। ट्विटर पर भी यह खबर ट्रेंड करने लगी।

बंगाल भाजपा का भी बयान आया। प्रदेश प्रवक्ता सामिक भट्टाचार्य का बयान भी आया कि कह नहीं सकते कि सच्चाई क्या है। पुलिस अभी राज्य सरकार के नियंत्रण में है। यह घटना प्रायोजित भी हो सकती है।

उधर पामेला की गिरफ्तारी के बाद ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए इसे शर्मनाक बताया। राज्य के मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक है कि भाजपा की महिला नेता तक अवैध कार्य में लिप्त हैं।

पुलिस की जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी, लेकिन फिलहाल राज्य के लिए यह बड़ा मुद्दा बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*