भाजपा की शामत, मोदी व अन्य नेताओं की संपत्ति की होगी जांच

भाजपा की शामत, मोदी व अन्य नेताओं की संपत्ति की होगी जांच

एक बात साफ हो रही है कि नीतीश सरकार जल्द ही भाजपा सांसद सुशील मोदी सहित सभी बड़े भाजपा नेताओं की संपत्ति की जांच करेगी। जदयू, राजद और कांग्रेस तीनों सहमत।

बिहार की नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव की सरकार एक साथ दो मोर्चे पर कदम बढ़ाती दिख रही है। पहला, सरकार नौकरी-रोजगार देने के जरिये जनता में अपना समर्थन बढ़ाना चाह रही है और दूसरा बिहार भाजपा के सभी बड़े नेताओं की संपत्ति की जांच। जदयू, राजद और कांग्रेस तीनों दल चाहते हैं कि भाजपा सांसद सुशील मोदी के संपत्ति की जांच हो। सरकार ने इस दिशा में कदम बढ़ाया, तो भाजपा की शामत आनी तय मानी जा रही है।

सुशील मोदी ने राजद के मंत्री रामानंद यादव को बाहुबली नेता कह कर सरकार पर हमला बोला था। अब वही रामानंद यादव ने कह दिया है कि भाजपा सांसद सुशील मोदी और उनके परिजनों की संपत्ति की जांच होगी। यह भी आरोप लगाया गया है कि सुशील मोदी ने अपनी अवैध कमाई अपनी बहन और दूसरे परिजनों के नाम पर जमा की है। इसलिए उनके परिजनों की संपत्ति की भी जांच होगी।

सुसील मोदी के अलावा भाजपा के कई पूर्व मंत्री और विधायक भी जांच के घेरे में आएंगे। राजद ने भाजपा के पूर्व मंत्री नीरज बबलू के संबंध में एक खबर शेयर की है, जिसके अनुसार आयकर जांच में पता चला है कि पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने अपनी करोड़ों की आय छुपाई है। राजद ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा-आजकल बिहार में युवा भाजपाईयों को धकेल रोजगार ढूंढ रहे BJP के बूढ़े एवं लालायित नेता को अपने इस पूर्व मंत्री व MLA की करतूतों पर एक प्रेसवार्ता करनी चाहिए। बताइए ये अपनी आय क्यों छुपाते है? कहाँ से कमाई की थी? जवाब लीजिए कि किस तरह की जमीन हड़प के इतना आय सृजित हुआ? है हिम्मत?

कांग्रेस के मंत्री अफाक आलम ने कल ही कहा था कि भाजपा के पिछले मंत्रियों की फाइल की जांच होगी।

तेजस्वी ने जारी की मंत्रियों के लिए छह सूत्री गाइडलाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*